Bigg Boss 18 में होगा टाइम का तांडव! निया शर्मा, धीरज धूपर, शोएब इब्राहिम होंगे सलमान खान के शो का हिस्सा

By रेनू तिवारी | Sep 18, 2024

रियलिटी शो बिग बॉस अपने 18वें सीजन के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। शो को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटिड है। टीवी की दुनिया की अगर बात की गाये तो रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही दर्शकों की वॉच लिस्ट में सबसे ऊपर रहा है लेकिन इस बात बिग बॉस 18 का बज काफी ज्यादा है। इसका कारण है इस बार आने वाले प्रतियोगी। बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रतियोगियों ने जिस तरह से शो को सुर्खियां दिलाई थी इस कारण मेकर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 18 को पॉपुलर बनाना चाहते हैं। ऐसे में टीवी के कई बड़े सितारों को भी शो के लि अप्रोच किया गया है। 

 

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut पर आयी एक और नयी मुसिबत, अब चंडीगढ़ कोर्ट ने जारी किया नोटिस, 5 दिसंबर को होना होगा अदालत में पेश!


बिग बॉस 18 का पहला टीज़र रिलीज

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 18 का पहला टीज़र सोमवार रात को कलर्स टीवी द्वारा साझा किया गया, जिसमें दर्शकों को ड्रामा और खूब सारे ट्विस्ट की एक और रोमांचक सवारी का वादा किया गया। रियलिटी शो का प्रीमियर अक्टूबर में होने की उम्मीद है। टीज़र ने 'टाइम का तांडव' थीम का खुलासा किया और साथ ही बिग बॉस 18 की मेजबानी के लिए सलमान की वापसी की पुष्टि की। शो के लिए एक्साइटमेंट के बीच, प्रतियोगियों की एक अस्थायी सूची सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित कर रही है।


बिग बॉस 18 में नजर आएंगी निया शर्मा? 

प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के शो में आने की खबरें हैं। फिलहाल टीज़र में कोई और जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि निया शर्मा को इस सीज़न की पहली प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की गई है। शो से जुड़े एक सूत्र ने हाल ही में बताया कि निया से पहले भी कई बार संपर्क किया गया था, लेकिन हाल ही में उन्होंने भाग लेने के लिए हामी भरी।

 

इसे भी पढ़ें: ‘हम तलाक ले रहे हैं…’, Abhishek Bachchan ने कर दी Aishwarya Rai से तलाक की घोषणा ? वायरल वीडियो के पीछे क्या है सच्चाई | Deepfake Video


धीरज धूपर

लगभग 15 वर्षों तक टेलीविजन उद्योग में काम करने के बाद, धीरज धूपर शेरदिल शेरगिल, ससुराल सिमर का और कुंडली भाग्य में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। अभी, वह रब से है दुआ में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दे सकते हैं। वह झलक दिखला जा 10 में भी प्रतियोगी रहे थे।


शोहेब इब्राहिम

ससुराल सिमर का में अपने कार्यकाल के बाद, शोहेब इब्राहिम को व्यापक पहचान मिली। बाद में, वह अजूनी और इश्क में मरजावां में दिखाई दिए। इसके अलावा, शोएब ने झलक दिखला जा 11 और नच बलिए 8 जैसे रियलिटी शो में भाग लिया, जिसमें क्रमशः प्रथम रनर-अप और चौथे स्थान पर रहे।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी