Bigg Boss 18: सलमान खान के रियलिटी शो के लिए 'नागिन' एक्ट्रेस Nia Sharma हुई कंफर्म

By रेनू तिवारी | Sep 30, 2024

‘बिग बॉस’ के आगामी सीजन के लिए पहली उम्मीदवार टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा होंगी, जो ‘नागिन’ और अन्य प्रशंसित टीवी शो में अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं। सलमान खान 6 अक्टूबर को लॉन्च होने वाले लोकप्रिय रियलिटी शो के 18वें सीजन के लिए होस्ट के रूप में वापस आएंगे। ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ के ग्रैंड फिनाले के दौरान, होस्ट रोहित शेट्टी ने निया की बिग बॉस 18 में भागीदारी की पुष्टि की, जिससे उनकी एंट्री को लेकर अटकलों पर विराम लग गया। केकेके 14 के रोमांचक फिनाले के दौरान, लाफ्टर शेफ प्रतिभागियों निया शर्मा, भारती सिंह और कश्मीरा शाह के साथ एक खास पल सामने आया, जिसमें एक अनोखे कारण से अतिथि भूमिका में नजर आईं।


रोहित शेट्टी ने बिग बॉस 18 में निया शर्मा के भाग लेने की पुष्टि की

खतरों के खिलाड़ी 14 के फिनाले के दौरान, लाफ्टर शेफ प्रतिभागी निया शर्मा, भारती सिंह और कश्मीरा शाह ने अतिथि भूमिका निभाई। उनके आने पर, शेट्टी ने खुलासा किया कि निया बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगी। उन्होंने उन्हें शुभकामनाएं दीं लेकिन अभिनेत्री घबराई हुई लग रही थीं। शो में, निया ने केकेके 14 के प्रतियोगी और पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी अभिषेक कुमार से उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए कहा। उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह उनका समर्थन करेंगे और उनके लिए वोट करेंगे। निया शर्मा को बार-बार शो में भाग लेने का प्रस्ताव दिया गया है। हालांकि, उन्होंने हमेशा इसे ठुकरा दिया है। वह इससे पहले बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में कुछ दिनों के लिए मेहमान के तौर पर घर में आई थीं।

 

इसे भी पढ़ें: 'बड़े मिया छोटे मिया का रहा बेहद 'दर्दनाक' अनुभव', Ronit Roy ने Vashu Bhagnani के साथ काम करने से किया इनकार


बिग बॉस 18 के बारे में वह सब कुछ जो आपको जानना चाहिए

सलमान खान ने विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के नए सीजन के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की। कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो घोषणा की, जिसमें खुलासा किया गया कि समय बीत रहा है और साल का सबसे अच्छा समय करीब है क्योंकि 'बिग बॉस' का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा।


इस साल 'बिग बॉस 18' की थीम भविष्य के इर्द-गिर्द घूमेगी। पहले बताया गया था कि थीम घर के डिजाइन और फॉर्मेट में बदलाव में भी दिखाई देगी। सीजन 18 के प्रोमो में सलमान खान यह भी कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि 'बिग बॉस' किस तरह प्रतियोगियों के भविष्य को उजागर करेगा और इस बार यह 'टाइम का तांडव' होगा।

 

इसे भी पढ़ें: जब इस फिल्ममेकर ने सुर कोकिला Lata Mangeshkar को कर दिया था रिजेक्ट... दिलीप कुमार ने की थी लता ताई की मदद


बिग बॉस 18 के लिए प्रतियोगियों के अंतिम सेट की पुष्टि करना अभी बाकी है। हालांकि, इंटरनेट पर कई नाम चर्चा में हैं। प्रमुख नामों में करण वीर मेहरा, नायरा बनर्जी, चाहत पांडे, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर, समीरा रेड्डी, डॉली चायवाला, करण पटेल और ईशा कोप्पिकर शामिल हैं।



प्रमुख खबरें

Astro Tips For Money: घर में लग जाएगा दौलत का अंबार, वास्तु के इन टिप्स को अपनाने से मां लक्ष्मी आएंगी द्वार

Haryana: Nayab Singh Saini का कांग्रेस पर बड़ा वार, बोले- भूपेंद्र हुड्डा ने लूटा किसानों की जमीन, रॉबर्ट वाड्रा को दे दिया

रोहित शर्मा ने Sixes लगाने के मामले में बनाया रिकॉर्ड, दुनिया के पहले ऐसे ओपनर...

श्राद्ध का पूरा फल पाने के लिए सर्व पितृ अमावस्या पर जरुर करें ये काम, दान में भी दें ये चीजें