Bigg Boss 17 की Anurag Dobhal ने खोली पोल, पूरा शो Scripted होता है, Youtubers के फैंस को यूज करते हैं निर्माता

By रेनू तिवारी | Jan 03, 2024

1 जनवरी को अनुराग डोभाल को 'बिग बॉस 17' से बाहर कर दिया गया, क्योंकि ज्यादातर सदस्यों ने उनके खिलाफ वोट किया था। फिनाले से कुछ हफ्ते पहले उनके बाहर होने से उनके उत्साही प्रशंसकों को काफी निराशा हुई है। यूट्यूबर, जिन्हें यूके राइडर 07 के नाम से भी जाना जाता है, ने साझा किया कि उन्हें भी लगता है कि निर्माताओं ने उनके प्रति काफी अन्याय किया है। एक चैनल के साथ विशेष बातचीत में, अनुराग ने बताया कि कैसे उनके भाई और फैन क्लब ने उनके लिए समर्थन रैलियां निकालने की योजना बनाई थी। उन्होंने साझा किया कि वे योजना को जारी रखेंगे और वह उनके साथ शामिल होंगे, ताकि वे इस अनुचित निष्कासन के खिलाफ अपनी आवाज उठा सकें।

 

इसे भी पढ़ें: भगवा रंग का एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने उड़ाया मजाक, ब्रा दिखाते हुए नंगे पैर किया अश्लील डांस? Video तेजी से हुआ वायरल


अनुराग ने कहा मुझे पता था कि मेरा इविक्शन होगा

अनुराग डोभाल ने स्वीकार किया कि वह इस निष्कासन की उम्मीद कर रहे थे क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि निर्माता उन्हें शो से बाहर करना चाहते थे। उन्होंने साझा किया मैं लंबे समय से जानता था कि वे मेरे खात्मे की योजना बना रहे हैं। वे वास्तव में इसके लिए खेल को मोड़ रहे थे, जैसा कि हमने देखा कि कैसे ईशा मालवीय को पिछले हफ्ते वोट देने की शक्ति दी गई थी। और अब, यह हुआ, जहां घर के सदस्य मेरे खिलाफ वोट दिया।

 

इसे भी पढ़ें: Orry ने दिखाई Palak Tiwari को मिडिल फिंगर! एक्ट्रेस के साथ हुई व्हाट्सएप चैट लीक , यहां पढ़ें आखिर दोनों के बीच क्यों हुआ विवाद


कंटेंट निर्माता ने कहा कि उन्हें हमेशा लगता था कि रियलिटी शो किसी के सच्चे व्यक्तित्व को सामने लाने के बारे में हैं। उन्होंने आगे कहा, "हम सभी जानते हैं कि इसमें पक्षपात है और यह कैसे एक युगल शो की तरह बन गया है। हालांकि, आप प्रतियोगियों के साथ अन्याय नहीं कर सकते। मैं इसके खिलाफ आवाज उठाने वाला पहला व्यक्ति था क्योंकि मैं समझ गया था कि चीजें कैसे नकली हो गई थीं और स्क्रिप्टेड।"


'ऐसा लगा जैसे बिग बॉस इस्तेमाल करो और फेंको में विश्वास रखते थे'

अनुराग ने साझा किया कि हालांकि उन्हें ट्रॉफी न जीत पाने का दुख है, लेकिन उन्हें इस बात का दुख है कि कैसे सब कुछ उनके प्रति अनुचित था। उन्होंने कहा कि उन्हें दुख है कि जब उन्होंने अपना वास्तविक व्यक्तित्व दिखाने की कोशिश की, तो हर कोई उनके खिलाफ हो गया और उन्हें कोने में धकेलने की कोशिश की।


बेदखल प्रतियोगी ने कहा कि जिसने भी गेम खेलने या वास्तविक होने की कोशिश की, उसे इस सीज़न में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उन्होंने कहा "पक्षपात ठीक है लेकिन आप इतने अनुचित नहीं हो सकते। ऐसा लगा जैसे वे उपयोग करो और फेंको में विश्वास करते हैं। जब तक लोगों ने सामग्री दी, वे रुके रहे। और धक्का दिए जाने के बाद, जब आप लड़ते-लड़ते भावनात्मक रूप से थक जाते हैं, तो आपको बाहर निकाल दिया जाता है और एक जंगली व्यक्ति बना दिया जाता है कार्ड लाया गया है। ऐसा लगता है कि यह प्रथा बन गई है।"

प्रमुख खबरें

Jammu-Kashmir Elections: BJP का बड़ा आरोप, Congress-NC गठबंधन का नेतृत्व कर रहा पाकिस्तान

Pooja Khedkar की बढ़ी मुश्किलें, HC ने UPSC के झूठी गवाही के दावे पर जारी किया नोटिस

Got7 के मेंबर के साथ स्पॉट हुईं Blackpink की Jennie, डेटिंग की अफवाहों पर एजेंसी ने जारी किया बयान

Coldplay India Tour 2025 | कोल्डप्ले 9 साल बाद भारत में करेगा कॉनसर्ट, म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर का होगा हिस्सा