Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser | रूह बाबा को डराने के लिए मंजुलिका की हुई वापसी, कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की होगी टक्कर

By रेनू तिवारी | Sep 27, 2024

कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी  अभिनीत भूल भुलैया 3 का शुक्रवार को पहला टीज़र रिलीज़ हुआ। अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित, जिन्होंने सीरीज़ की दूसरी किस्त का भी निर्देशन किया था, तीसरे भाग के लिए निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ गए हैं। 2007 में पहली किस्त में दिखाई देने के बाद यह विद्या की फ्रैंचाइज़ी में वापसी है। पहली भूल भुलैया में अक्षय कुमार ने अभिनय किया था।


भूल भुलैया 3 का टीजर अब रिलीज 

टीजर की शुरुआत ‘अमी जे तोमर’ के ऑडियो से होती है, और विद्या की शानदार वापसी का खुलासा होता है। हमें पहली फिल्म के डरावने दृश्य की याद आती है, जहां उनका किरदार अपने नंगे हाथों से बिस्तर उठाता है। इस बार, वह एक भारी कुर्सी उठाती है और अपने फेफड़ों की पूरी ताकत से चिल्लाती है। कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रूप में वापस आ गए हैं, जो एक तरह का भूत शिकारी है, जिसे मंजुलिका के भूत को पकड़ने का काम दिया गया है। त्रिप्ति डिमरी कार्तिक की प्रेमिका की भूमिका निभाती हैं। ऐसी अफवाह थी कि माधुरी दीक्षित भी फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन हमें टीजर में उनकी एक झलक नहीं दिखती। फिल्म में जाहिर तौर पर किले में उस जगह को बरकरार रखने की बात की गई है जहां उसे मारा गया था और शायद उसे तब जगाया गया जब कोई उसके किले पर कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहा था।

 

इसे भी पढ़ें: Pataudi Palace Into Museum | सैफ अली खान अपने पटौदी पैलेस को म्यूजियम में बदलेंगे? एक्टर ने कहा- मेरे पिता और दादा को यहां दफनाया गया....


फिल्म के बारे में

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ त्रिपती डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।


इस साल की शुरुआत में कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि आने वाली फिल्म में विद्या और माधुरी दीक्षित नेने के बीच आमना-सामना होगा। दावा किया जा रहा है कि दोनों 'आमी जे तोमार' गाने पर परफॉर्म करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह गाना फिल्म के सभी मुख्य किरदारों को ध्यान में रखकर शूट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस गाने में माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के साथ 'रूह बाबा' यानी कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: 60 घंटे काम करने के बाद टीवी शो के सेट पर बेहोश हो गयी थी Krystle D'Souza, एक्टर Karan Tacker के साथ रिलेशनशिप, एक्ट्रेस ने किए कई बड़े खुलासे


कुछ महीने पहले कार्तिक को रूह बाबा के गेट-अप में कोलकाता में देखा गया था। वह कोलकाता के मशहूर हावड़ा ब्रिज पर सड़क के बीचों-बीच खड़े नजर आए थे। उनके पीछे टैक्सियों की कतार भी नजर आ रही है, जो यह बताने के लिए काफी है कि एक्टर ने हावड़ा में ट्रैफिक जाम कर दिया है। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है।




प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर