Bhojpuri Latest Sawan song: 'लेके चली अपाची से', Khesari Lal Yadav के इस गाने ने सावन में मचाई धूम

By अंकित सिंह | Aug 19, 2023

'लेके चली अपाची से' गाने पर खेसारी लाल यादव और जोया खान की 'धमाकेदार' परफॉर्मेंस ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। दोनों की शानदार केमिस्ट्री और ऊर्जा से भरपूर डांस मूव्स ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। गाने में जोया खान, खेसारी की भाभी की भूमिका निभाती हैं और उनसे अपनी अपाचे बाइक पर कांवर यात्रा पर ले जाने का अनुरोध करती हैं। खेसरी लाल यादव और ज़ोया खान ने अपने शानदार प्रदर्शन से 'जीजा-साली' रिश्ते को जीवंत कर दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: Pawan Singh के 'काशी में शिव शंकर' गाने की धूम, शिवभक्त जबरदस्त तरीके से झूमने पर हुए मजबूर


डांस फ्लोर पर उनकी चंचल केमिस्ट्री और सहज समन्वय इस अभिनय को दर्शकों के लिए एक दृश्य मनोरंजन बनाते हैं। जैसे ही प्रदर्शन शुरू होता है, ज़ोया खान का किरदार, जो कि खेसरी की भाभी है, अपनी अपाचे बाइक पर उनके साथ कांवर यात्रा पर जाने की इच्छा व्यक्त करती है। हालाँकि, शुरू में खेसरी ने उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया, जिससे दोनों के बीच एक चंचल मजाक पैदा हो गया। यह अभिनय में हास्य और प्रत्याशा का स्पर्श जोड़ता है, जिससे दर्शक पूरे समय जुड़े रहते हैं। 'लेके चली अपाची से' प्रदर्शन में जोड़ी के विस्फोटक डांस मूव्स को दिखाया गया है जो गाने की हाई-एनर्जी बीट्स से पूरी तरह मेल खाता है। 

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में अपना जलवा बिखेर चुके हैं भोजपुरी के ये स्टार्स, इसमें Ravi Kishan से लेकर Monalisa का नाम


खेसारी लाल यादव के इस गाने में खुद अपनी आवाज दी है। इसे 4 जुलाई 2023 को वेब म्यूजिक धमाका यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इसे अब तक 347,251 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। खेसारी लाल यादव का गाना होने की वजह से यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं तो लिरिक्स यादव मुकेश का है। फिलहाल खेसारी लाल यादव ट्रेंड में हैं।

 

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी