Diwali में ये स्मार्टवॉच गिफ्ट में दे सकते हैं, कीमत में कम लेकिन फीचर्स में लाजवाब

By Kusum | Oct 19, 2024

दिवाली का त्योहार नजदीक है और इस मौके पर अगर आप अपने किसी दोस्त या रिश्तेदार को गिफ्ट देना चाहते हैं जो आपके बजट में भी फिट बैठे और एकदम हटके भी हो तो स्मार्टवॉच एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। ये न केवल स्टाइलिश है बल्कि स्वास्थ्य और फिटनेस को ट्रैक करने के साथ ही कई स्मार्ट फीचर्स भी प्रदान करती है। कुछ विकल्प को आप आजमा सकते हैं। 

 

Apple Watch series 9

 किसी खास के लिए आप  Apple Watch series 9 दे सकते हो, जो कि एक बेहतरीन विकल्प है। ये फिटनेस ट्रैकिंग, ECG, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग और स्मार्ट नोटिफिकेशन जैसी कई अत्यधुनिक सुविधाओं से लैस है। 

 

Samsung Galaxy Watch 6

Samsung Galaxy Watch 6 एंड्रॉइड यूजर्स के लिए ये वॉच भी बेहतरीन हो सकती है। इसकी शानदार बैटरी लाइफ, स्लीक डिजाइन और स्वास्थ्य ट्रैकिंग फीचर्स इसे दिवाली के लिए एक आकर्षक गिफ्ट बनाते हैं। 


 Noise ColorFit Ultra 3

Noise ColorFit Ultra 3 की स्मार्टवॉच भी एक अच्छा विकल्प है। इसमें AMOLED डिस्प्ले, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग और 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स है। 

 

boAt Wave Pro उन लोगों के लिए है जो कम बजट में एक स्मार्टवॉच चाहते हैं। ये वाटरप्रूफ, फिटनेस ट्रैकर, हार्ट रेट मॉनिटर और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आती है। इसकी स्टाइलिश डिजाइन इसे एक परफेक्ट दिवाली गिफ्ट बनाती है। 

प्रमुख खबरें

बढ़ रहा भारत का दबदबा...Russia में मोदी के आगमन से पहले आया पुतिन का बड़ा बयान

मोदी सरकार की कृषि सुधार योजनाओं से उत्पादन और किसानों की आय में हो रही है बढ़ोतरी: भागीरथ चौधरी

भारत के सभी राजनयिक नोटिस पर हैं, कनाडा की विदेश मंत्री बोलीं- लोगों को इनकी वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ा

Jharkhand Elections: बीजेपी की पहली लिस्ट जारी, धनवार से बाबूलाल मरांडी, सरायकेला से चंपई सोरेन को टिकट