Netflix Best Korean Series | Squid Game 2 के अलावा नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध ये कोरियाई रोमांचक सीरीज़, यहां देखें लिस्ट

By रेनू तिवारी | Sep 24, 2024

'स्क्विड गेम' ने आधिकारिक तौर पर के-ड्रामा प्रशंसकों को रोमांच चाहने वालों में बदल दिया है, और इस तरह से जिज्ञासु नए लोगों को भी अपनी ओर खींच रहा है! प्रत्येक एपिसोड ने दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर बिठाया, यह सोचकर कि बच्चों के खेल के अगले दौर में कौन बचेगा। नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज़ स्क्विड गेम 2 का नया टीज़र जारी किया है। टीज़र में सेओंग गि-हुन (ली जंग-जे द्वारा अभिनीत) के तनावपूर्ण पल को दिखाया गया है, जब वह बंदूक लहराते हुए एक नकाबपोश व्यक्ति का सामना करता है।

 

इसे भी पढ़ें: तैमूर और जेह की मम्मी है तो क्या हुआ, 44 साल में भी खुद का रखा ख्याल, फिट बॉडी, चमकदार त्वचा, क्या है Kareena Kapoor Khan के फिटनेस सीक्रेट्स?

 

पिछले कुछ वर्षों में, कोरियाई सिनेमा की फैन फॉलोइंग में भारी वृद्धि हुई है, क्योंकि इसने अपनी रोमांचक कथानक रेखाओं, आश्चर्यजनक दृश्यों और लोकप्रिय सितारों के अविश्वसनीय प्रदर्शनों से दर्शकों को आकर्षित किया है। स्क्विड गेम 2 इस साल दिसंबर में आएगा। इसके प्रीमियर से पहले, नेटफ्लिक्स पर पहले से ही स्ट्रीमिंग कर रही इन 5 सुपर-रोमांचक रोमांचक कोरियाई सीरीज़ का आनंद लें।

 

इसे भी पढ़ें: Paris Fashion Week 2024 में ऐश्वर्या राय ने रैंप वॉक पर बिखेरा जलवा, आलिया भट्ट ने मैटलिक ड्रेस में किया धमाकेदार डेब्यू


सिग्नल

2016 में रिलीज़ हुई इस सीरीज़ को इसकी कहानी और प्रदर्शनों के लिए दर्शकों और आलोचकों से व्यापक प्रशंसा मिली। यह 2000 में रिलीज़ हुई फ़्रीक्वेंसी पर आधारित है, जो कोरिया में वास्तविक जीवन की आपराधिक घटनाओं से प्रेरित है। इसमें ली जे-हून, किम हये-सू और चो जिन-वूंग मुख्य भूमिकाओं में हैं।


मास्क गर्ल

यह माई-मी और ही-से द्वारा इसी नाम के नेवर वेबटून पर आधारित है। टीवी सीरीज़ किम योंग-हून द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है, और इसमें ली हान-बायोल, नाना, गो ह्यून-जंग, आह्न जे-होंग और योम हये-रान ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।


स्वीट होम

टेलीविज़न सीरीज़ किम कार्नबी और ह्वांग यंग-चान द्वारा इसी नाम के नेवर वेबटून पर आधारित है। शो का प्रीमियर 2020 में नेटफ्लिक्स पर हुआ था। दूसरा सीज़न पिछले साल आया था और तीसरा और अंतिम सीज़न इस साल 19 जुलाई को प्रीमियर हुआ था। इसमें सॉन्ग कांग, ली जिन-वूक और ली सी-यंग हैं।


माई नेम

हान सो-ही, पार्क ही-सून और आह्न बो-ह्यून अभिनीत, एक्शन क्राइम थ्रिलर में आठ एपिसोड हैं और इसका प्रीमियर 2021 में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर हुआ था। IMDb के अनुसार, शो की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक संगठित अपराध गिरोह में शामिल हो जाती है और अपने पिता की मौत के बारे में सच्चाई का पता लगाने के लिए एक अंडरकवर एजेंट के रूप में पुलिस में घुसपैठ करती है।


फ्लावर ऑफ एविल

सीरीज़ में ली जून-गी, मून चाए-वोन, जंग ही-जिन और सेओ ह्यून-वू मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी असली पहचान के इर्द-गिर्द एक काला रहस्य छिपा रहा है। उसकी ज़िंदगी तब बदल जाती है जब उसकी पत्नी, जो एक हत्याकांड की जासूस है, 15 साल पहले हुई हत्याओं की जाँच शुरू करती है।

प्रमुख खबरें

Diwali से पहले बिहार में छाया मातम, जहरीली शराब पीने से सिवान और छपरा में हुई लोगों की मौत

टाटा पावर ने आरईसी पावर डेवलपमेंट से विशेष इकाई की हासिल

Salman Khan के घर फायरिंग मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया: रिपोर्ट

Prabhasakshi NewsRoom: Trudeau ने माना बिना सबूत लगाये थे आरोप, भारत ने किया पलटवार, कनाडा में प्रधानमंत्री के इस्तीफे की माँग