Bengaluru Woman Stabbed to Death | हत्यारा चाकू घोंपता रहा, महिला चिल्लाती रही अकेले ही जूझती रही फिर मर गयी, पीजी की एक लड़की भी मदद के लिए नहीं आयी

By रेनू तिवारी | Jul 27, 2024

बेंगलुरु में पीजी आवास में महिला की चाकू घोंपकर हत्या: बेंगलुरु के कोरमंगला में पेइंग गेस्ट आवास में 23 जुलाई को बिहार की एक लड़की की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी व्यक्ति को शनिवार को मध्य प्रदेश के भोपाल से गिरफ्तार किया गया है और उसे आगे की जांच के लिए कर्नाटक की राजधानी लाया जा रहा है।

 

बेंगलुरु पुलिस ने कहा शुक्रवार को उक्त घटना का एक सीसीटीवी कैमरा फुटेज सामने आया, जिसमें कथित तौर पर अपराध का भयानक विवरण दिखाई दे रहा है। पुलिस के अनुसार, हमलावर ने 23 जुलाई की रात को 24 वर्षीय कृति कुमारी की हत्या कर दी। अभिषेक को भोपाल में गिरफ्तार किया गया, जहां वह कृति कुमारी की जघन्य हत्या करने के बाद भाग गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "हां, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।"


हत्या के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए आरोपी से बेंगलुरु में पूछताछ की जाएगी। 24 वर्षीय महिला, जो एक निजी कंपनी में काम करती थी, हमलावर की प्रेमिका की दोस्त थी। यह घटना वेंकटरेड्डी लेआउट में भार्गवी स्टेइंग होम्स फॉर लेडीज में हुई, जो दक्षिण पूर्व पुलिस उपायुक्त कार्यालय और कोरमंगला पुलिस स्टेशन से सिर्फ एक किलोमीटर दूर है।

 

इसे भी पढ़ें: सुनहरी बाग रोड, बंगला नं. 5..., राहुल गांधी को मिल गया नया ठिकाना! बहन प्रियंका ने जाकर लिया जायजा


पुलिस ने कहा कि आरोपी पीजी हॉस्टल में घुस गया और मंगलवार रात 11.30 बजे तीसरी मंजिल पर उसके कमरे के पास चाकू से कृति का गला रेत दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि महिला को चाकू के कई वार किए गए हैं।


घटना के खौफनाक सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को हॉस्टल में कृति के कमरे में जाते और दरवाजा खटखटाते हुए दिखाया गया है। जैसे ही महिला दरवाजा खोलती है, उसे बाहर खींच लिया जाता है और उस पर चाकू से वार किया जाता है। महिला हमले का विरोध करने के लिए संघर्ष करती हुई दिखाई देती है। हालांकि, वह हत्यारे द्वारा काबू में कर ली जाती है, जो अपराध करने के बाद भाग जाता है।

 

इसे भी पढ़ें: Kanwar Yatra | हरिद्वार में कांवड़ यात्रा मार्ग पर बनें मस्जिद-मजारों के आगे लगाए गये थे पर्दे, लोगों के विरोद के बाद हटाया गया


प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि हत्यारा कोई जाना-पहचाना व्यक्ति था। पुलिस ने घटना के लिए पीजी हॉस्टल मालिक की लापरवाही को भी जिम्मेदार ठहराया। हत्या के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई है।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग