Jennifer Lopez से तलाक की अफवाहों के बीच पूर्व पत्नी के साथ स्पॉट हुए Ben Affleck

By एकता | Jun 19, 2024

हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज से अलग होने की अफवाहों के बीच अभिनेता बेन एफ्लेक को अपनी पूर्व पत्नी जेनिफर गार्नर के साथ घूमते हुए स्पॉट किया गया। फादर्स डे के मौके पर गार्नर अपने पूर्व पति से मिलने पहुंची थीं। ये खबर लोपेज के फादर्स डे के पोस्ट पोस्ट साझा करने के कुछ घंटों बाद आई थी। बता दें, लोपेज ने फादर्स डे पर बेन की एक तस्वीर साझा की थी और उन्हें अपना हीरो बताया था। अभिनेत्री-गायिका की इस तस्वीर के बाद उनके निजी जीवन की परेशानियां कम होती नजर आ रही थीं, लेकिन गार्नर के साथ बेन की मौजूदगी ने फैंस को फिर से परेशान कर दिया है।


कुछ दिन पहले, DailyMail.com ने रिपोर्ट किया था कि जेनिफर लोपेज अपनी टूटती शादी को बचाने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन हर बार उनके हाथ असफलता ही लग रही है। अभिनेत्री से जुड़े करीबी सूत्र ने दावा किया कि जेनी को परेशानी हो चुकी है और उसने वास्तव में कोशिश की लेकिन वह और कुछ नहीं कर सकती, यह और बेहतर नहीं हो रहा है, यह और भी बदतर होता जा रहा है। अगर लोग देख पाते कि वह वास्तव में किस दौर से गुज़री है तो वे उसपर दया करते।


सूत्र ने आगे कहा, 'बेन एक बढ़िया इंसान है लेकिन वह चिड़चिड़ा और उदास भी हो सकता है। मुझे लगता है कि दुनिया ने पिछले साल ग्रैमी में जब वे थे, तब की तस्वीरों में यह देखा; वह मुस्कुराया नहीं था। अगर उन्होंने देखा कि यह वास्तव में कैसा था, तो वे उस पर (जेनिफर लोपेज) हमला नहीं करेंगे... वह (बेन एफ्लेक) लगातार धूम्रपान करता है और गाली देता है और ज्यादातर समय चिढ़ा हुआ दिखता है। बेहतरीन निर्देशक और अभिनेता, लेकिन उसके साथ बहुत हंसी-मज़ाक नहीं होता, आप जानते हैं? हालांकि वह एक बेहतरीन पिता हैं।'


बेन एफ्लेक और जेनिफर गार्नर के रिश्ते की बात करें तो उन्होंने जून 2005 में शादी की थी। 2018 में दोनों अलग हो गए थे। दोनों के तीन बच्चे वायलेट, सेराफिना और सैमुअल हैं। गार्नर से तलाक के चार साल बाद बेन ने लोपेज से शादी की। दोनों के साथ में कोई बच्चे नहीं हैं। लेकिन लोपेज के अपनी पिछली शादी से दो जुड़वाँ बच्चे बेटी (एमे) और बेटा (मैक्स) हैं। बता दें, बेन से पहले जेनिफर सिंगर मार्क एंथनी की पत्नी थीं।

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल