मतदान से पहले प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने कहा, ऐसा कुछ न करें, जिससे पछताना पड़े

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 03, 2024

लंदन। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने मंगलवार को चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मतदाताओं से ऐसा कुछ भी नहीं करने का आग्रह किया, जिसका उन्हें पछतावा हो। सुनक ने विपक्षी दल लेबर पार्टी को सर्वेक्षणों में मिल रहे भारी बहुमत को लेकर भी अपने समर्थकों को आगाह किया। ब्रिटेन में बृहस्पतिवार को मतदान होना है। चुनाव-पूर्व सभी जनमत सर्वेक्षणों में लेबर पार्टी को बहुमत मिलता दिखाया गया है, जिस वजह से सुनक की अगुवाई वाली कंजरवेटिव पार्टी परेशान प्रतीत हो रही है। 


प्रचार अभियान के दौरान सुनक मतदाताओं को सर कीर स्टार्मर नीत बिना लगाम वाली पार्टी के खिलाफ आगाह कर रहे हैं। दोनों मुख्य दलों के नेतागण चुनाव प्रचार के अंतिम दो दिन अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं और मतदाताओं से संपर्क करने का भरसक प्रयास कर रहे हैं। दोनों दलों के नेता मतदाताओं को अपने-अपने पक्ष में करना चाहते हैं। 


सुनक ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘एक बार जब आप बृहस्पतिवार को यह फैसला कर लेंगे तो पीछे नहीं हट पाएंगे। ऐसा कुछ न करें, जिससे आपको पछताना पड़े।’’ सुनक ने अपने पोस्ट में कहा कि लेबर पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार देश में सभी लोगों के लिए कर बढ़ाएगी।

प्रमुख खबरें

रोबोट के आत्महत्या करने का मामला, क्या वाकई में सुसाइड कर सकते हैं Robot?

Agra Jama Masjid Case: अयोध्या, मथुरा, काशी के बाद अब जामा मस्जिद के सर्वेक्षण का अनुरोध, HC ने ASI से मांगा जवाब

राहुल गांधी अचानक पहुंचे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, लोको पायलटों से की मुलाकात, जानिए क्या हुई बात

Rishi Sunak को क्यों झेलनी पड़ी इतनी बड़ी हार? क्या रही इसकी वजह, 5 प्वाइंट में जानें