Swiftkirchen... Taylor Swift की परफॉर्मेंस से पहले जर्मनी के शहर Gelsenkirchen का बदला गया नाम

By एकता | Jul 04, 2024

ग्लोबल आइकॉन टेलर स्विफ्ट का एरा टूर र्जमनी पहुंने वाला है। 17 से 19 जुलाई को हॉलीवुड स्टार वेल्टिन्स-एरिना में प्रदर्शन करने वाली है। ऐसे में टेलर के सम्मान में गेल्सेंकिर्चेन के अधिकारियों ने शहर का नाम अस्थायी रूप से बदलकर "स्विफ्टकिर्चेन" करने का फैसला किया है।


गेल्सेंकिर्चेन शहर की वेबसाइट पर मंगलवार को आधिकारिक तौर पर इस बात की घोषणा की गई। स्विफ्ट के एरा टूर से पहले शहर का नाम बदलने का सुझाव एलेशानी वेस्टहॉल नाम के एक युवा फैन ने दिया। फैन ने सुझाव देने के बाद एक याचिका शुरू की, जिसके बाद उसने शहर के मेयर करिन वेलगे को पत्र लिखकर ये सुझाव दिया।

 

इसे भी पढ़ें: 8 साल बाद भारतीय स्क्रीन पर हो रही Fawad Khan की वापसी, फैंस उत्साहित


एलेशानी के सुझाव को स्वीकार किया गया और उसे शहर की एक सड़क एबर्टस्ट्रासे पर "स्विफ्टकिर्चेन" का पहला साइन बोर्ड लगाने का सम्मान मिला। मेयर वेलगे ने वेस्टहॉफ को लिखे धन्यवाद पत्र में कहा, 'गेल्सेनकिर्चेन का नाम अस्थायी रूप से बदलकर 'स्विफ्टकिर्चेन' करना एक बढ़िया विचार है, यही वजह है कि मैं विशेष रूप से प्रसन्न हूं कि आप आज गेल्सेनकिर्चेन में लाइव और करीब से गेल्सेनकिर्चेन के अल्पकालिक 'नामकरण' का अनुभव कर सकते हैं।'


स्विफ्ट के एरा टूर से पहले गेल्सेंकिर्चेन शहर के सबसे भीड़ वाली सड़को पर इसी तरह के साइन बोर्ड लगा दिए जाएंगे। इसके अलावा शहर में पहले से ही 'टेलर स्विफ्ट ट्राम' चलाई जा रही है। बता दें कि हॉलीवुड गायिका को गेल्सेनकिर्चेन के आधिकारिक वॉक ऑफ फेम से भी सम्मानित किया जाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: बेबी बंप फ्लॉन्ट करती पत्नी Hailey Bieber पर प्यार लुटाते नजर आए Justin Bieber, देखें तस्वीरें


वेलगे ने एक बयान में कहा, 'मेयर के रूप में, मैं निश्चित रूप से बहुत खुश हूं कि टेलर स्विफ्ट, जो वर्तमान में दुनिया की सबसे सफल गायिका हैं, गेल्सेनकिर्चेन में तीन बार प्रदर्शन करेंगी।'

प्रमुख खबरें

अंबानी परिवार ने मनाया T20 World Cup जीतने का जश्न, अनंत-राधिका के संगीत में नजर आए वर्ल्ड चैंपियंस, देखें Video

इजरायली बंधकों को आजाद करेगा हमास? अमेरिका प्रस्ताव को स्वीकारा

Bajaj Freedom 125: बजाज ने लॉन्च की दुनिया की पहली CNG बाइक, कीमत 95000 रुपये से शुरू, 330 km की रेंज

China के शेडोंग प्रांत में बवंडर के कारण हवा में उड़ा मलबा, 5 की मौत