Tejas की रिलीज से पहले Kangana Ranaut ने अयोध्या जाकर श्रीराम से मांगा दिव्य आशीर्वाद, कहा- आज मैं धन्य हो गयी

By रेनू तिवारी | Oct 26, 2023

अयोध्या। बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तेजस' की रिलीज से एक दिन पहले अभिनेत्री कंगना रनौत भगवान राम का आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या में राम मंदिर गईं। कंगना इस समय अपनी फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर प्रचार कर रही हैं और कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। यह भव्य है वह अयोध्या में राम जन्मभूमि के दर्शन के लिए राम मंदिर गईं। इसके अलावा, राम मंदिर का उनका दौरा बहुत महत्व रखता है क्योंकि प्रसिद्ध दिव्य मंदिर फिल्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 के विजेता Elvish Yadav को आया 1 करोड़ जबरन वसूली कॉल, पुलिस ने किया एक शख्स को गिरफ्तार

कंगना रनौत को अयोध्या में राम मंदिर के दौरे के लिए चौड़ी सुनहरी बॉर्डर वाली नारंगी साड़ी पहने देखा गया था। अभिनेत्री को मंदिर के बाहर एकत्र मीडिया से बातचीत करते हुए भी देखा गया। तेजस 27 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में रानौत एक भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 17: Mannara Chopra और Ankita Lokhande के बीच हुई लड़ाई, भड़की एक्ट्रेस ने दे दी गाली, घर का महौल हुआ खराब!

 

कंगना रनौत ने ‘तेजस’ रिलीज होने से पहले अयोध्या स्थित राम मंदिर के दर्शन किए

अभिनेत्री ने कहा कि इस मंदिर की ‘तेजस’ में अहम भूमिका है। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी। फिल्म में रनौत भारतीय वायुसेना की पायलट की भूमिका निभा रही हैं। ‘तेजस’ के निर्देशक एवं लेखक सर्वेश मेवाड़ा हैं। रनौत ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ईसाइयों के लिए वेटिकन सिटी का जो महत्व है, वैसे ही अयोध्या का राम मंदिर हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा पवित्र तीर्थ स्थान बनेगा। हम इसे इतना भव्य मंदिर बनते देखेंगे, जिसकी कामना हिंदू सदियों से करते रहे हैं। यह हमारे देश का भव्य प्रतीक और विश्व में सनातन संस्कृति की सुन्दर कड़ी बनेगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमारी फिल्म ‘तेजस’ में भी इस मंदिर की अहम भूमिका है। यह फिल्म भारतीय वायुसेना पर आधारित है और हम (इसके रिलीज होने से पहले आशीर्वाद लेने) यहां आए हैं।’’ रनौत (36) ने मंदिर में दर्शन की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम’ पर भी साझा की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण बुधवार को स्वीकार किया। यह समारोह 22 जनवरी को होने की उम्मीद है।

प्रमुख खबरें

हैरिस के भाषणों में भी जिक्र नहीं, दरकिनार किए जाने से निराश हुए बाइडेन

Haryana Elections 2024: शनिवार को वोटिंग, 1027 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला, ये हैं प्रमुख उम्मीदवार

इजरायल ने बेरूत में किया एयर स्ट्राइक, हिजबुल्लाह के कम्युनिकेशन यूनिट का कमांडर ढेर

मार्शलों को बहाल करने की BJP ने की मांग, विजेंद्र गुप्ता ने पूछा- 7 महीनों तक उन्हे सैलरी क्यों नहीं दी गई?