पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर की भविष्यवाणी, कहा- बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में विराट कोहली लगा सकते हैं डबल सेंचुरी

By Kusum | Sep 10, 2024

 पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर भविष्यवाणी की है। दरअसल, इसी महीने 19 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। जिसके बाद वे न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में उतरेंगी। इन्हीं दो सीरीजों से पहले बासित अली ने कहा कि विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ शतक नहीं, बल्कि डबल सेंचुरी लगाएंगे। 


बता दें कि, इससे पहले विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेले थे, क्योंकि उस दौरान उनके बेटे का जन्म होना था। बासित अली को विश्वास है कि विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में दमदार कमबैक करेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले टेस्ट मैचों में बड़े शतक उनसे देखने को मिल सकते हैं। 


बासित ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड सीरीज में आप विराट से बड़ी शतकीय पारियां देखेंगे। सिर्फ 110 या 115 नहीं, आप उनसे 200 रन की पारी भी देख सकते हैं। विराट कोहली ने अब तक टेस्ट क्रिकेट में 7 दोहरे शतक जड़े हैं। विराट कोहली हैं कि शशतक को कैसे बड़े शतक में तब्दील किया जाता है। यही कारण है कि बासित अली ने उनका समर्थन किया है। 


प्रमुख खबरें

सरकार जम्मू कश्मीर की भावी सरकार की शक्तियों से समझौता क्यों कर ही है: कांग्रेस

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 61 प्रतिशत मतदान

एमक्यू-9बी सी गार्जियन ड्रोन बंगाल की खाड़ी में दुर्घटनाग्रस्त

Letter War| BJP नेता JP Nadda ने Mallikarjun Kharge को Rahul Gandhi के संबंध में लिखा पत्र, जमकर उड़ाई धज्जियां