बदरुद्दीन बोले- ज्यादा बच्चे पैदा करे मुसलमान, गिरिराज ने पूछा- इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री?

By अभिनय आकाश | Oct 29, 2019

अपने बयानों के जरिए कभी नीतीश सरकार तो कभी विरोधियों को निशाने पर लेने वाले गिरिराज सिंह ने जनसंख्या को लेकर बड़ा बयान दिया है। गिरिराज के निशाने पर ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता बदरुद्दीन अजमल रहे। गिरिराज ने ट्वीट कर कहा कि बदरुद्दीन अजमल की नजर में हिंदुस्तान में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है ..क्या ईरान इंडोनेशिया मलेशिया इत्यादि अन्य देश में इस्लाम नहीं जिन्होंने जनसंख्या नियंत्रण के लिए कारगर उपाय किए हैं??

इसके अलावा गिरिराज ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि 1951 में जनसंख्या 36 करोड़ थी जो अब 137 करोड़ हो गई,हर साल 2cr की जनसंख्या वृद्धि हो रही है। गिरिराज ने असम सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि असम सरकार को धन्यवाद देता हूं कि जो काम हिंदुस्तान में बहुत पहले हो जाना चाहिए थे उन्होंने वो कर दिखाया। विस्फोटक जनसंख्या संसाधन,विकास एवं सामाजिक समरसता के लिए विस्फोटक समस्या बन गई है। 

बता दें असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल की कैबिनेट ने 22 अक्टूबर को यह फैसला लिया कि जिनके दो से ज्यादा बच्चे होंगे उन्हें सरकारी नौकरी नहीं मिलेगी। जिसके बाद एआईयूडीएफ नेता बदरुद्दीन अजमल ने कहा था कि इस्लाम सिर्फ दो बच्चे पैदा करने में विश्वास नहीं रखता। जिन्हें इस दुनिया में आना है उन्हें आने से कोई नहीं रोक सकता। नौकरियों को लेकर बदरुद्दीन अजमल ने आगे कहा, "हमारे ऊपर कोई पाबंदी नहीं है। सरकार वैसे भी हमें नौकरी नहीं दे रही है और हमें कोई उम्मीद भी नहीं है। मैं तो कहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा किए जाएं और उन्हें शिक्षा दी जाए जिससे वह खुद तरक्की कर सकें और हिंदुओं को भी नौकरियां दें।

प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल