Bad Newz Trailer | Vicky Kaushal, Triptii Dimri और Ammy Virk का कमेडी ड्रामा, मजेदार है ट्रेलर | Watch

By रेनू तिवारी | Jun 29, 2024

धर्मा प्रोडक्शंस की नवीनतम कॉमेडी बैड न्यूज़ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। बॉलीवुड के दिलों की धड़कन विक्की कौशल और एमी विर्क अभिनीत यह अनोखी फिल्म हंसी और अराजकता की रोलरकोस्टर सवारी का वादा करती है। आइए उन पहलुओं पर नज़र डालें, जिन्होंने ट्रेलर को तुरंत हिट बना दिया और प्रशंसकों को फ़िल्म का इंतज़ार करवा दिया-

 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan और Vivek Oberoi के बयानों के कारण सबके सामने रो पड़ी थी Aishwarya Rai Bachchan? जानें एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ा वो पल


प्यार और हँसी

ट्रेलर हमें पिता बनने के लिए बहुत अलग राह पर चल रहे दो पुरुषों से मिलवाता है। अराजकता के बीच, मुख्य तिकड़ी- विक्की कौशल, एमी विर्क और पटाखा त्रिप्ति डिमरी के बीच निर्विवाद केमिस्ट्री है। उनकी नोकझोंक और हैरान करने वाले हाव-भाव एक रमणीय रोमांटिक कॉमेडी का वादा करते हैं।


हाई कॉन्सेप्ट कॉमेडी

बैड न्यूज़ इस शैली में एक नया मोड़ लेती है। यह विषमलैंगिक अतिसंक्रमण की अराजक दुनिया में गोता लगाता है - एक ऐसा शब्द जो जटिल लग सकता है लेकिन इसका अनुवाद डबल पितृत्व है। गड़बड़ियाँ, गलतफहमियाँ और अजीबोगरीब पारिवारिक रात्रिभोज एक मिनट में हँसी का पात्र बनाते हैं।


पूरी तरह से मनोरंजक

निर्देशक आनंद तिवारी ने सुनिश्चित किया है कि फिल्म क्लासिक धर्मा प्रोडक्शंस मनोरंजन प्रदान करे। अस्पताल की गड़बड़ियों से लेकर अप्रत्याशित खुलासों तक, ट्रेलर हमें रोमांचित करता है और साथ ही एक अच्छा माहौल बनाए रखता है।

 

इसे भी पढ़ें: कैटरीना के गर्भवती होने की अफवाह पर विक्की ने कहा - समय आने पर हम बिना संकोच खुद खुशखबरी देंगे


सुपर कॉमिक टाइमिंग

एमी विर्क अपने खास हास्य को सामने लाते हैं, जबकि विक्की कौशल अपनी नई वास्तविकता को स्वीकार करने के लिए संघर्ष करते हैं। त्रिप्ति डिमरी ने बवंडर में फंसी दृढ़ निश्चयी महिला के रूप में अपनी जगह बनाई है।


क्या खास है? ट्रेलर में 1998 के हिट गाने मेरे महबूब मेरे सनम का रीमिक्स है जो फिल्म डुप्लीकेट से लिया गया है। यह एक नॉस्टैल्जिक टच है जो फिल्म के आकर्षण को बढ़ाता है।


बैड न्यूज़ का ट्रेलर वीडियो देखें


प्रमुख खबरें

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में करंट लगने से बिजली विभाग के कर्मचारी की मौत, एक अन्य कर्मी घायल

Hina Khan ने कैंसर से लड़ रहे लोगों के लिए साझा किया प्रेरक पोस्ट

Reserve Bank ने अर्नब कुमार चौधरी को नया कार्यकारी निदेशक नियुक्त किया

कुछ साल पहले तक नहीं थे जूते खरीदने के पैसे, अब पेरिस में देश का झंडा लहरायेंगे Amit Panghal