'अयोध्या ने हमेशा अपने राजा को धोखा दिया': रामायण अभिनेता सुनील लहरी ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर 'निराशा' जताई

By रेनू तिवारी | Jun 06, 2024

रामानंद सागर के प्रसिद्ध टीवी शो रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने के लिए मशहूर अभिनेता सुनील लहरी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को न चुनने पर अयोध्या के लोगों से 'निराशा' जताई। 4 जून को आए नतीजे कई लोगों के लिए चौंकाने वाले थे, क्योंकि शहर में प्रतिष्ठित राम मंदिर के निर्माण में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रमुख भूमिका थी। सुनील लहरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नतीजों पर अपनी 'निराशा' व्यक्त करते हुए एक वीडियो शेयर किया।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss OTT | अनिल कपूर ने अपने 'झक्कास' अंदाज में शो होस्ट करने के संकेत दिए


वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अब देश में गठबंधन सरकार होगी। ''क्या यह आने वाले पांच सालों तक सुचारू रूप से काम करेगी?'' उन्होंने कहा। वीडियो में उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें खुशी है कि उनके दो पसंदीदा उम्मीदवार कंगना रनौत और अरुण गोविल अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों से जीते।

 

वीडियो के अलावा, उन्होंने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज़ भी शेयर कीं, जहाँ उन्होंने अयोध्या के लोगों को 'स्वार्थी' कहा और उन्हें इस बात के लिए आड़े हाथों लिया कि उन्होंने उस पार्टी को इस सीट से नहीं चुना, जिसने राम मंदिर निर्माण में अहम भूमिका निभाई थी। एक इंस्टा स्टोरी में, उन्होंने हिंदी में लिखा, जिसका मोटे तौर पर अनुवाद है, ''हम भूल गए कि ये वही अयोध्यावासी हैं जिन्होंने वनवास से लौटने के बाद देवी सीता पर संदेह किया था। जो व्यक्ति ईश्वर को भी नकार देता है, उसे क्या कहते हैं? स्वार्थी। इतिहास गवाह है कि अयोध्या के नागरिकों ने हमेशा अपने राजा को धोखा दिया है। शर्म आनी चाहिए उन पर।'' एक अन्य स्टोरी में, उन्होंने एक मीम का इस्तेमाल किया जिसमें फिल्म बाहुबली के कटप्पा ने अपने राजा की हत्या कर दी।

 

इसे भी पढ़ें: Heermandi में निभाए किरदार के लिए Sharmin Segal को करना पड़ा भारी ट्रोलिंग का सामना, एक्ट्रेस के मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ा गहरा असर?


इस बीच, अरुण गोविल ने मेरठ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा, जिसमें उन्होंने 10,000 से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की। ​​दूसरी ओर, कंगना रनौत ने अपने गृहनगर मंडी से चुनाव लड़ा, जिसमें उन्होंने आसानी से जीत हासिल की।



प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल