Ayesha Takia की सेल्फी का उड़ा जोरदार मजाक, एक्ट्रेस को डिलीट करना पड़ा अपना Instagram account

By रेनू तिवारी | Aug 23, 2024

बॉलीवुड की पूर्व अदाकारा आयशा टाकिया ने एक पार्टी की अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। कुछ दिन पहले, आयशा ने एक खूबसूरत नीली कांजीवरम साड़ी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे उन्होंने सोने के हार के साथ पहना था। 'वांटेड' की अदाकारा इस तस्वीर में पहचान में नहीं आ रही थीं, जिसने इंस्टाग्राम यूजर्स का ध्यान खींचा।

 

इसे भी पढ़ें: Video | 'चेहरे की रौनक गायब, आंखों के नीचे झुर्रियां...', आखिर Samantha Ruth Prabhu की खूबसूरती को किसकी नजर लगी?

 

आयशा टाकिया ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग के बाद इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया

अब डिलीट हो चुकी इस पोस्ट पर इस तरह की टिप्पणियां थीं, "अच्छी लग रही हो लेकिन प्राकृतिक सुंदरता हमेशा परफेक्ट होती है," "अब वह प्यारी लड़की नहीं मिल रही... वैसे भी.. भगवान भला करे और मुस्कुराते रहो," और "तुम बचपन से ही मेरी क्रश रही हो।" कुछ यूजर्स ने अदाकारा से उनके ब्यूटी ट्रीटमेंट के बारे में भी सवाल किए।


इस साल की शुरुआत में, आयशा को उनके शारीरिक रूप को लेकर जांच का सामना करना पड़ा था, जब उन्हें अपने बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। हालांकि, इसके बाद आयशा ने नफरत करने वालों को जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "ऐसा लगता है कि देश में मेरे लुक्स को लेकर आलोचना करने के अलावा कोई और महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है... वायरल हो रही हास्यास्पद राय से लोग परेशान हैं कि मुझे कैसा दिखना चाहिए था और मैं कैसा नहीं दिखता।"


उन्होंने आगे कहा, "मेरे बारे में भूल जाओ। मुझे कोई फिल्म करने या वापसी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं। मैं अपनी जिंदगी खुशी से जी रही हूं, कभी लाइमलाइट में नहीं आना चाहती, किसी शोहरत में दिलचस्पी नहीं है, किसी फिल्म में नहीं आना चाहती। कृपया बेझिझक मेरी बिल्कुल भी परवाह न करें।"

 

इसे भी पढ़ें: Border 2 में Suniel Shetty के किरदार के बेटे की भूमिका निभाएंगे Varun Dhawan? जानिए पूरी जानकारी


2009 में फरहान आज़मी से शादी करने के बाद आयशा ने अभिनय छोड़ दिया था। अपनी पोस्ट में उन्होंने लोगों को फटकार लगाई कि वे 38 की उम्र में 15 साल की दिखना चाहती हैं। आयशा ने कहा, "ये लोग कितने अवास्तविक और हास्यास्पद हैं।" 2017 के एक साक्षात्कार में, आयशा ने सर्जरी करवाने की अफवाहों पर भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि यह एक "व्यक्तिगत पसंद" है और इसके लिए किसी को शर्मिंदा नहीं किया जाना चाहिए।

 

हालांकि, उन्होंने कहा कि उनका प्लास्टिक सर्जरी करवाने का कोई इरादा नहीं है। "यह 2017 है और हम किसी को जज नहीं कर सकते... वे अपने साथ जो चाहें करने के हकदार हैं। हो सकता है कि मैं ऐसा न करना चाहूँ, यह मेरी निजी पसंद है," उन्होंने स्पॉटबॉय को बताया।


आयशा ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मेरी चुनर उड़ उड़ जाए’ से लोगों का ध्यान आकर्षित किया। बाद में, उन्होंने ‘टार्जन: द वंडर कार’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और 2004 में सर्वश्रेष्ठ डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। वह ‘दिल मांगे मोर’, ‘डोर’ और अन्य जैसी कई अन्य फिल्मों का हिस्सा रही हैं।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी