आतिशी मार्लेना सरकार एवं आम आदमी पार्टी दोनों झूठ बोलने की मशीन हैं- वीरेन्द्र सचदेवा

By प्रेस विज्ञप्ति | Oct 16, 2024

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा की 16 अक्टूबर की सुबह सुबह बिजली कनेक्शन को लेकर की गई अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस से मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना ने साबित कर दिया की उनकी सरकार एवं आम आदमी पार्टी दोनों झूठ बोलने की मशीन हैं।


वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की दिल्ली की मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों के लोगों को एक साल से बिजली कनेक्शन के लिए एनओसी के कारण परेशानी हो रही थी जो पूरी तरह गलत है। जिस मुख्य मंत्री को यह तक नही मालूम की समस्या थी कब से वो हल क्या करेंगी।

इसे भी पढ़ें: Video | 'असत्य की जीत होकर रहेगी, अन्याय की जीत होकर रहेगी', दिल्ली की मुख्यमंत्री Atishi की फिसली जुबान, वीडियो ने बढ़ाई राजनीतिक गरमाहट

यह बिजली कनेक्शन के लिए एनओसी की समस्या अनेक वर्षों से थी और भाजपा ने गत लोकसभा चुनाव से ठीक पहले इसे हल करने का वादा किया था।


दिल्ली में बिजली कनेक्शन के लिए एनओसी की शर्त कभी डीडीए या एमसीडी ने नहीं लगाई, यह शर्त अरविंद केजरीवाल सरकार के पावर डिस्कॉम ने लगाई- वर्षों से शहरीकृत इलाके मे पावर डिस्कॉम एमसीडी का एनओसी मांगते थे और गत वर्ष के मध्य में पावर डिस्कॉम अनधिकृत कॉलोनियों, शहरीकृत गांवों आदि में डीडीए का एनओसी मांगने लगे जिससे समस्या विकराल हो गई। 


चुनाव पश्चात दो बार हमारे सातों नवनिर्वाचित सांसद अनधिकृत कॉलोनियों ही नही दिल्ली देहात एवं शहरीकृत गांवों, नान कन्फर्मिंग क्षेत्रों की इस बिजली कनेक्शन के एनओसी एवं सम्पति म्यूटेशन आदि की समस्याओं को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से मिले और उनके माध्यम से केंद्र सरकार को अवगत करवाया।


केंद्र सरकार विशेषकर गृह मंत्री अमित शाह ने इस कार्य में विशेष रूचि ने कर बिजली कनेक्शन के लिए एनओसी की बाध्यता को खत्म करवाया और सम्पति म्यूटेशन भी प्रारम्भ करवाया।


दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है की झूठ एवं भ्रम से भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से पहले काश झूडा दावा करने से पहले मुख्यमंत्री याद रखतीं की दिल्ली के लोग 6 अक्टूबर को एनओसी हटाने एवं सम्पति म्यूटेशन खोलने के लिए बुराड़ी में जनसभा कर धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कह चुके हैं।

प्रमुख खबरें

बदानी दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच की दौड़ में; पंत, अक्षर और कुलदीप को रिटेन करने की उम्मीद

SCO की मीटिंग में जयशंकर ने चीन-पाकिस्तान को डांट दिया! उतर गया शहबाज का मुंह

महाराष्ट्र: ससुराल वालों की एक करोड़ रुपये की मांग से परेशान महिला चिकित्सक ने की खुदकुशी

भारत में चल रही सांस्कृतिक पुर्नजागरण की लहर: लक्ष्मण आचार्य