Assembly Election 2023: Adhir Ranjan ने ममता की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा- इसके पीछे जरूर कोई रहस्य होगा

By अंकित सिंह | Nov 10, 2023

लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को हराने के लिए बने इंडिया गठबंधन में विभिन्न दलों के नेताओं के बीच समन्वय को लेकर विवाद थम नहीं रहा है। अब पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने देश के पांच चुनावी राज्यों में बीजेपी के स्टार प्रचारक के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने इस मामले में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ममता की चुप्पी के पीछे कुछ राज है। 

 

इसे भी पढ़ें: 'कांग्रेस को सत्ता से दूर रखना चाहती है मोदी सरकार', खड़गे का PM Modi पर वार, बोले- जब वे पैदा भी नहीं हुए थे, तब...


अधीर रंजन चौधरी ने अपने बयान में कहा कि मुझे आश्चर्य है कि जब पांच राज्यों में चुनाव हो रहे हैं और कड़ा मुकाबला चल रहा है, तो कांग्रेस और पूरे विपक्ष को हराने के लिए, पीएम मोदी हर दिन चुनाव वाले राज्यों में जाने के लिए दिल्ली छोड़ चुके हैं। उन्होंने यह सिलसिला जारी रखा है कांग्रेस को गाली दे रहे हैं। उस दौरान ममता बनर्जी चुप रहीं। उनकी चुप्पी देखकर मुझे लगता है कि इसके पीछे जरूर कोई रहस्य होगा। वह रहस्य क्या है? मैं ममता बनर्जी से आग्रह करता हूं कि वह सभी पांच राज्यों में मतदाताओं को यह संदेश दें कि कांग्रेस का समर्थन करना जरूरी है जो भाजपा के खिलाफ चुनावी लड़ाई का नेतृत्व कर रही है...लेकिन चुप रहना आश्चर्यजनक है। 

 

इसे भी पढ़ें: 'MP को मोदी की गारंटी पर भरोसा', कमलनाथ-दिग्विजय पर हमला करते हुए PM बोले- आजकल दोनों एक दूसरे के कपड़े फाड़ रहे


आपको बता दें कि इस महीने देश के पांच राज्यों राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव हैं। यहां बीजेपी ने पीएम नरेंद्र मोदी को अपना स्टार प्रचारक रखा है. पीएम मोदी हर चुनावी राज्य में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं, जहां वो कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर हमला बोल रहे हैं। इस बीच अधीर रंजन चौधरी ने परोक्ष रूप से मांग की है कि ममता बनर्जी को चुनावी राज्यों में मतदाताओं को बीजेपी के खिलाफ वोट करने का संदेश देना चाहिए। 

प्रमुख खबरें

पंजाब में मादक पदार्थ का तस्कर गिरफ्तार, एक किलो से अधिक हेरोइन जब्त

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त

अपहरण मामला : न्यायालय का भवानी रेवन्ना को दी गई अग्रिम जमानत रद्द करने से इनकार