Assam road accident: गोलाघाट में ट्रक और बस की आमने-सामने की टक्कर में 12 लोगों की मौत, कई घायल

By रेनू तिवारी | Jan 03, 2024

असम सड़क दुर्घटना: असम के गोलाघाट जिले में आज (3 जनवरी) एक बस और कोयले से भरे ट्रक की टक्कर में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। गोलाघाट के एसपी राजेन सिंह ने कहा, "यह दुर्घटना गोलाघाट के डेरगांव के पास बालिजन इलाके में सुबह करीब 5 बजे हुई।" गोलाघाट के पुलिस अधीक्षक राजेन सिंह ने मीडिया को बताया कि दुर्घटना बुधवार सुबह बालीजान में हुई जब 45 लोगों से भरी बस मालवाहक वाहन से टकरा गई। दुर्घटना के समय बस ऊपरी असम की ओर जा रही थी।

 

इसे भी पढ़ें: Assam News । बस-ट्रक की टक्कर में 12 लोगों की मौत, 30 अन्य घायल


उन्होंने कहा, "अभी तक हादसे में 12 लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।" सिंह ने यह भी कहा कि जांच जारी है और अधिक विवरण बाद में सामने आएंगे।  जोरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने संवाददाताओं को बताया कि स्वास्थ्य सुविधा में 30 घायल लोगों का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा, "कुछ घायलों की हालत गंभीर है। हम उन पर नजर रख रहे हैं।"


स्थानीय पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के अनुसार, दुर्घटना सुबह 4:30 से 5:00 बजे के बीच हुई जब बस, जो गोलाघाट के कमरगांव से पिकनिक के लिए तिनसुकिया जिले के तिलिंगा मंदिर जा रही थी, से टकरा गई। उन्होंने कहा, "चार लेन राजमार्ग का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त होने के कारण ट्रक गलत दिशा में जोरहाट दिशा से आ रहा था। बस सही रास्ते पर थी। कोहरा था और दोनों वाहन तेज गति में थे।"

 

इसे भी पढ़ें: Assam में होटल के कमरे में मृत मिली IIT-Guwahati की छात्रा, जांच शुरू


असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने डेरगांव में भीषण बस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। असम के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया "स्थानीय प्रशासन इस कठिन घड़ी में घायलों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान कर रहा है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना।" 


पीएम मोदी, राष्ट्रपति मुर्मू ने डेरगांव दुर्घटना पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की:

 

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार