Kamala Harris की उम्मीदवारी कन्फर्म होते ही ट्रंप ने तेज किया हमला, बताया कमजोर और अप्रभावी

By अभिनय आकाश | Aug 23, 2024

डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन के चौथे दिन कमला हैरिस के मुख्य भाषण के बाद डोनाल्ड ट्रंप अपना संयम नहीं रख सके। उपराष्ट्रपति ने गुरुवार रात डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद का नामांकन स्वीकार करने वाली पहली अश्वेत महिला और दक्षिण एशियाई मूल की व्यक्ति बनकर इतिहास रच दिया। हैरिस के भाषण के बाद, जहां उन्होंने ट्रम्प को एक गंभीर आदमी कहा, पूर्व राष्ट्रपति ने ट्रुथ सोशल पर पोस्ट में उन पर हमला बोला। हैरिस के डीएनसी संबोधन के तुरंत बाद ट्रम्प ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके 2025 के एजेंडे की आलोचना की और उन्हें कमजोर और अप्रभावी बताया। 

इसे भी पढ़ें: Kamala Harris की भारतीय विरासत का WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन ने उड़ाया मजाक, लोगों से पूछा- क्या मैं उन्हें बॉडी स्लैम दूं?

जीओपी नामांकित व्यक्ति ने दावा किया कि उसने मध्यम वर्ग को तोड़ दिया और इसे असुरक्षित और अप्राप्य बना दिया।" ट्रम्प ने अपनी नीतियों की तुलना हैरिस से करते हुए कहा ह एक अवसर अर्थव्यवस्था का अनुमान लगा रही है, लेकिन मैंने अवसर क्षेत्र बनाया, जो वर्षों में सबसे सफल आर्थिक विकास नीति है! रिपब्लिकन उम्मीदवार ने आगे कहा कि उसने साढ़े तीन साल तक बातों के अलावा कुछ नहीं किया है और आज रात वह यही कर रही है, वह हर चीज के बारे में शिकायत कर रही है लेकिन कुछ नहीं कर रही है!" उसे अभी भाषण छोड़ देना चाहिए, वाशिंगटन, डी.सी. जाना चाहिए, सीमा बंद करनी चाहिए, पेंसिल्वेनिया और अन्य स्थानों में फ्रैकिंग की अनुमति देनी चाहिए, और उन चीजों को करना शुरू करना चाहिए जिनके बारे में वह शिकायत कर रही है कि वे नहीं हुई हैं!

इसे भी पढ़ें: Hillary Clinton ने कमला हैरिस की जमकर की तारीफ, कहा- अब व्हाइट हाउस में पहली महिला को भेजने को कदम उठा लिया गया

ट्रंप ने एक अलग पोस्ट में नैन्सी पेलोसी और जो बाइडेन पर भी निशाना साधा, जिसमें लिखा था, "देखो, यह पागल नैन्सी पेलोसी देख रही है और कह रही है। उन्होंने उन बिंदुओं पर भी ध्यान दिया, जिनका वह अपने भाषण में उल्लेख करने में विफल रहीं। 

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी