संजय सिंह का अरविंद केजरीवाल की जेल, जमानत और स्वास्थ्य से संबंधित बयान कुछ नया नहीं बल्कि पुराना रटा रटाया बयान है - वीरेंद्र सचदेवा

By प्रेस विज्ञप्ति | Jul 13, 2024

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि सांसद संजय सिंह का अरविंद केजरीवाल की जेल, जमानत और स्वास्थ्य से संबंधित बयान कुछ नया नहीं बल्कि पुराना रटा रटाया बयान है।


दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जब भी आम आदमी पार्टी के नेताओं को अरविंद केजरीवाल के लिए जमानत की कोई उम्मीद नजर आती है, तो वे अपना पुराना बयान दोहराने लगते हैं कि बीजेपी केजरीवाल को जेल में रखना चाहती है और उनकी सेहत लगातार बिगड़ रही है, उनका वजन घट रहा है और गंभीर बीमारी की संभावना है।


संजय सिंह को याद करना चाहिए कि जब भी केजरीवाल को जमानत मिलती है, वह कभी भी इलाज के लिए नहीं जाते बल्कि उनकी राजनीतिक टिप्पणियां नई ऊंचाइयों पर पहुंच जाती हैं।


दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि संजय सिंह को ध्यान देना चाहिए कि दिल्ली के लोगों का अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर अब कोई विश्वास नहीं रह गया है, जैसा कि उन्होंने हाल ही में लोकसभा चुनावों में केजरीवाल की "जेल का जवाब वोट से" अभियान को खारिज करके दिखाया।


केजरीवाल ने बार-बार मतदाताओं से कहा कि अगर आप चाहते हैं कि मैं स्वतंत्र रहूं तो मुझे वोट दें, लेकिन दिल्ली, गुजरात, हरियाणा और पंजाब के लोगों ने केजरीवाल और उनकी अपील को पूरी तरह से खारिज कर दिया।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी