Armaan Malik पर लगा था 11 साल की बच्ची को नशा देकर बलात्कर करने का आरोप? POCSO मामले पर Munawar Faruqui ने कसा कटाक्ष

By रेनू तिवारी | Jul 24, 2024

बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रतियोगी अरमान मलिक और नाबालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न में उनकी कथित संलिप्तता पर भद्दा कटाक्ष किया। हालांकि अरमान ने रियलिटी शो में इस मुद्दे को सीधे तौर पर संबोधित नहीं किया है, लेकिन नेटिज़ेंस ने 2019 के मामले को खोज निकाला है।मंगलवार शाम को मुनव्वर ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "अरमान को उत्तेजना तब होती है जब नैज़ी बंटाई और बमई के बीच 'बच्ची' कहता है।"

 

इसे भी पढ़ें: जब Deepika Padukone ने Ranbir Kapoor के साथ अपने मुश्किल ब्रेकअप के बारे में बताया, 'वह रिश्ता मेरी दुनिया बन गया'


जैसे ही कॉमेडियन ने यह पोस्ट डाली, उनके प्रशंसक उनके पक्ष में आ गए और कुछ ने इसे "डार्क" और "सैवेज" भी कहा। दूसरी ओर, अरमान के समर्थकों ने पोस्ट की भद्दी प्रकृति के लिए उनकी आलोचना की। जिन्हें नहीं पता, उनके लिए बता दें कि जून 2019 में अरमान के खिलाफ 11 साल की बच्ची को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया था। उसी साल सितंबर में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था, हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 के बाद Kartik Aaryan 'पति पत्नी और वो' के सीक्वल में जादू बिखेरेंगे, इस बार कौन होगा वो?


बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रतियोगी पर भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। अरमान मलिक को बिग बॉस के इतिहास में सबसे विवादास्पद प्रतियोगियों में से एक के रूप में जाना जा सकता है। उन्होंने पहली बार तब सबका ध्यान खींचा जब उन्होंने अपनी "दो पत्नियों" - पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ गेम शो में भाग लिया। तीनों को सार्वजनिक मंच पर बहुविवाह को बढ़ावा देने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा।


हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर के अंदर अरमान और उनकी पत्नी कृतिका के अंतरंग होने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ, जिसकी और भी आलोचना हुई। शिवसेना नेता मनीषा कायंडे ने भी मनोरंजन के नाम पर "अश्लील सामग्री" को बढ़ावा देने के लिए शो के निर्माताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग