बिना शादी के दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड Gabriella ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सुनाई खुशखबरी

By रेनू तिवारी | Apr 29, 2023

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गैब्रिएला ने हाल ही में गर्भावस्था का फोटोशूट करवाया। इसकी कुछ तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया और दुनिया बताया कि वह गर्भवती हैं। फैशन डीवा ने अपने लेबल द्वारा डिजाइन किए गए फ्लोइंग गाउन में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। अर्जुन रामपाल ने कमेंट सेक्शन में दिल और बुरी नजर वाले इमोजी को छोड़ दिया। एमी जैक्सन, दिव्या दत्ता, काजल अग्रवाल सहित प्रशंसकों और उद्योग मित्रों की हस्तियों ने भी टिप्पणी अनुभाग पर युगल को बधाई दी।

 

इसे भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection | मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा फिल्म की शानदार ऑपनिंग, वीकेंड पर कर सकती हैं तगड़ी कमाई


अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के लिए बधाई का सिलसिला जारी है। शनिवार की सुबह, मॉडल ने अपने मातृत्व फोटोशूट से आश्चर्यजनक शॉट्स साझा करके अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की। तस्वीरों में गैब्रिएला को अपने कपड़ों के ब्रांड डेमे के आउटफिट में देखा जा सकता है क्योंकि वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Irrfan Khan Death Anniversary: ऐसा अभिनेता जिनकी आंखें भी करती थीं अभिनय, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में जमाई थी अपनी धाक

 

सिंघम स्टार काजल अग्रवाल ने टिप्पणी की: "बधाई।" अभिनेत्री एमी जैक्सन ने लिखा, "ओह माय लवी! आपके और आपके खूबसूरत परिवार के लिए बहुत खुश हूं।" मलाइका अरोरा, अमृता अरोरा और अन्य सितारों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल के इमोजी को गिरा दिया। अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे हैं। उन्होंने 2019 में अपने पहले बच्चे, बेटे अरिक का स्वागत किया।



साउथ अफ्रीका की मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स एक डिजाइनर भी हैं। वह Deme Love नाम के एक फैशन लेबल की मालकिन हैं। गैब्रिएला और अभिनेता अर्जुन रामपाल एरिक नाम के एक लड़के के माता-पिता हैं। अर्जुन रामपाल की अपनी पूर्व पत्नी और सुपरमॉडल मेहर जेसिया से दो बेटियां माहिका और मायरा हैं। उनकी बेटी मायरा ने इस महीने की शुरुआत में मुंबई में डायर के फैशन शो के साथ रनवे की शुरुआत की।


काम के मोर्चे पर, अर्जुन रामपाल को कंगना रनौत के साथ धाकड़ में देखा गया था। उन्होंने वेब-सीरीज़ द फाइनल कॉल में भी अभिनय किया। फिल्मों के संदर्भ में उनकी आखिरी बड़ी रिलीज़ जेपी दत्ता द्वारा निर्देशित 2018 की फिल्म पलटन थी। उन्होंने मानव कौल के साथ Zee5 के नेल पॉलिश में भी अभिनय किया। अभिनेता को रा.वन, ओम शांति ओम, रॉक ऑन, हीरोइन, राजनीति और इंकार जैसी कुछ फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

 

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...