क्या Deepika Padukone और Ranveer Singh जुड़वाँ बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं? मैटरनिटी फोटोशूट ने अटकलों को हवा दी

By रेनू तिवारी | Sep 03, 2024

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण, जो अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, ने अपने बेबी बंप की तस्वीरें साझा की हैं। सोमवार को, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रणवीर के साथ अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई मोनोक्रोमैटिक तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने बेबी बंप को दिखाती हुई नज़र आ रही हैं। रणवीर भी अपनी पत्नी को गले लगाते हुए प्यार भरी तस्वीरों में नज़र आ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: शिवाशीष मिश्रा की दुल्हन बनने का ज़रीन खान का टूटा सपना, क्या धार्मिक मान्यताओं के कारण अलग हुए दोनों?


अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री के साथ, दीपिका, गर्भावस्था की चमक के साथ खिली हुई, बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में, उन्हें अलग-अलग आउटफिट पहने हुए देखा जा सकता है जैसे कि उनके पेट को दिखाते हुए एक पारदर्शी ड्रेस, एक ढीला कार्डिगन, ब्लेज़र और एक स्वेटर। वह लालित्य और शालीनता का प्रतीक हैं, जो मातृत्व फैशन के लिए एक नया मानक स्थापित कर रही हैं।


रणवीर सिंह, गर्व से उनके बगल में दिखाई दे रहे हैं। उनकी स्नेही निगाहें और सहायक उपस्थिति इस जोड़े के गहरे बंधन को दर्शाती हैं क्योंकि वे एक साथ इस रोमांचक यात्रा पर निकल रहे हैं। जैसे ही जोड़े ने तस्वीरें साझा कीं, सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ताओं ने अनुमान लगाया कि अभिनेत्री जुड़वाँ बच्चों की उम्मीद कर सकती है।

 

इसे भी पढ़ें: Shabana Azmi की 'Godmother' ने अपनी रिलीज़ के 25 साल पूरे किए, यहाँ जानें बायोग्राफिकल-ड्रामा के बारे में सबकुछ

 

इस जोड़े की पोस्ट ने सोशल मीडिया पर प्यार और शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी है। इस जोड़े ने पहले ही अपने प्रशंसकों को इस बात की झलक दे दी है कि वे माता-पिता के रूप में कितने अच्छे होंगे, कई बार देखा गया, वीडियो। इस बीच, काम के मोर्चे पर, दीपिका हाल ही में 'कल्कि 2898 ईस्वी' में देखी गई थीं। फिल्म ने दुनिया भर में 1041 करोड़ रुपये कमाए, और संयोग से दीपिका ने सुमति का किरदार निभाया, जो कि शीर्षक चरित्र से गर्भवती है।

 

इससे पहले, वह 'फाइटर' में एक हेलीकॉप्टर पायलट की भूमिका में देखी गई थीं, जो सीमा पार ऑपरेशन से लड़ाकू पायलटों की टीम को बचाती है। उनके पास 'सिंघम अगेन' पाइपलाइन में है, जिसमें वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा करते हुए महिला सुपर कॉप शक्ति शेट्टी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

 

रणवीर, अपने हिस्से के लिए अगली बार आदित्य धर की अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगे। अभिनेता ने पहले फिल्म की घोषणा करते हुए एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो कोलाज साझा किया था जिसमें संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना, आदित्य और अर्जुन रामपाल भी थे। सभी ने काले कपड़े पहने थे और उनके चेहरों पर गंभीर भाव थे।



प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी