Annu Kapoor का दावा, Shah Rukh Khan ने चक दे ​​इंडिया का क्लाइमेक्स बदल दिया, 'मुस्लिम को दिखाना चाहते हैं...'

By रेनू तिवारी | Oct 25, 2024

चक दे ​​इंडिया शाहरुख खान की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। शिमित अमीन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म महिला हॉकी टीम पर केंद्रित है और कैसे एक कोच अपने ही देश के साथ विश्वासघात करने के झूठे आरोप के बाद खुद को सुधारता है। शाहरुख का अभिनय बेहतरीन है और क्लाइमेक्स हम पर गहरा प्रभाव छोड़ता है। अब, अन्नू कपूर ने फिल्म के बारे में कुछ खुलासे किए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Stree से लेकर Munjya और The Conjuring से लेकर IT तक, Halloween से पहले सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्में


एक साक्षात्कार में, अन्नू कपूर ने दावा किया कि शाहरुख खान की चक दे ​​इंडिया ने कोच की पहचान के मामले में तथ्य बदल दिए। कपूर ने कहा कि कहानी कोच मीर रंजन नेगी पर आधारित है, लेकिन उन्होंने फिल्म में उनका नाम बदलकर कबीर खान कर दिया। अभिनेता ने कहा लेकिन भारत में, वे एक मुसलमान को एक अच्छे चरित्र के रूप में दिखाना चाहते हैं और एक पंडित (हिंदू पुजारी) का मजाक उड़ाते हैं। यह कुछ पुराना है, जहां वे इसे लेबल करने के लिए गंगा-जमुनी तहजीब (हिंदू-मुस्लिम एकता) के विचार का उपयोग करते हैं।


मनोरंजन की इस खबर में आगे, हाल ही में अन्नू कपूर ने इस बारे में भी बात की कि कैसे प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें 7 खून माफ़ में किस करने से मना कर दिया था। अभिनेता ने कहा कि अगर वह "हीरो" जैसे दिखते तो वह मना नहीं करती। इससे पहले भी उनके और पीसी के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो चुका है।

 

इसे भी पढ़ें: Tirupati Hotels Receive Bomb Threats | आंध्र प्रदेश के तिरुपति में तीन होटलों को ईमेल के ज़रिए बम से उड़ाने की धमकी मिली


चक दे ​​इंडिया की बात करें तो शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में विद्या मालवड़े, शिल्पा शुक्ला, सागरिका घाटगे, चित्राशी रावत और कई अन्य कलाकार भी हैं। फिल्म को इस साल मार्च 2024 में फिर से रिलीज़ किया गया।


इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान को आखिरी बार पठान, जवान और डंकी फिल्मों में देखा गया था। 2023 में रिलीज़ हुई ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रहीं। अभिनेता ने हाल ही में IIFA 2024 समारोह की मेजबानी की। वह जल्द ही सुजॉय घोष की किंग पर काम करना शुरू करेंगे, जिसमें वह कथित तौर पर एक हत्यारे की भूमिका निभा रहे हैं। थ्रिलर फिल्म में अभिषेक बच्चन और सुहाना खान भी हैं।


प्रमुख खबरें

राजनीति में परिवारवाद तो है लेकिन राजनीति के लिए परिवार से भिड़ने में भी गुरेज नहीं करते हैं नेता

Choti Diwali 2024: नरक चतुर्दशी के दिन करें श्री कृष्ण स्तुति का पाठ, नकारात्मक ऊर्जाएं घर से होगी दूर

भारत-जर्मनी की दोस्ती ने पकड़ी नई रफ्तार, कई समझौतों का हुआ आदान-प्रदान, PM Modi बोले- हम शांति के लिए हर संभव योगदान देने को तैयार

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे मोहम्मद शमी, बंगाल के लिए खेल सकते हैं रणजी ट्रॉफी