Bigg Boss 18 के प्रतियोगियों को Aniruddhacharya ने दिया आशीर्वाद, महराज ने Salman Khan को भगवद गीता भेंट की

By रेनू तिवारी | Oct 07, 2024

बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियर: इंटरनेट पर छाए रहने वाले लोकप्रिय गुरु अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने बिग बॉस 18 के उद्घाटन एपिसोड की शोभा बढ़ाई। उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान को भगवद गीता भेंट की। बहुप्रतीक्षित बिग बॉस 18 के उद्घाटन एपिसोड की शूटिंग हाल ही में हुई। गुरु अनिरुद्धाचार्य ने एपिसोड की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें सलमान खान को पवित्र भगवद गीता की एक प्रति भेंट करते देखा जा सकता है। तस्वीर को खुद अनिरुद्धाचार्य महाराज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। कई इंटरनेट स्रोतों के अनुसार, अनिरुद्धाचार्य ने रियलिटी कार्यक्रम में भाग नहीं लिया, लेकिन वे नए सीज़न के लिए प्रतियोगियों को अपना आशीर्वाद देने के लिए ग्रैंड प्रीमियर में शामिल हुए।

 

इसे भी पढ़ें: Adnan Sami की मां की मौत, जम्मू की खूबसूरत लड़की हो गया था Pakistan के लड़के से प्यार, जानें नौरीन सामी खान के बारें में...


कई ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिरुद्धाचार्य लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो में हिस्सा नहीं ले रहे हैं, लेकिन इस सीजन के प्रतियोगियों को आशीर्वाद देने के लिए ग्रैंड प्रीमियर में मौजूद थे। तस्वीर के वायरल होते ही, कमेंट सेक्शन में नेटिज़न्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा- महाराज जी को कंटेस्टेंट होना चाहिए था। एकतरफा जीत जाते हैं। दूसरे ने लिखा-महाराज जी फुल वाइब कर रहे हैं मॉडर्न टाइम में सबके साथ।

 

इसे भी पढ़ें: ख़ुशी माली कौन है? Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिली नयी 'सोनू भिड़े', मेकर्स ने 5 साल Palak Sindhwani को बदला, जानें क्यों?


बिग बॉस 18 के बारे में

BB18 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड से एक दिन पहले, शो के निर्माताओं ने कई प्रोमो जारी किए और नए सीजन के नए घर के अंदरूनी हिस्सों की झलक भी दिखाई। एक प्रोमो में, होस्ट सलमान खान को अतीत और भविष्य से अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) संस्करणों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया।


बिग बॉस 18 के निर्माताओं द्वारा कई अन्य प्रोमो का अनावरण किया गया है जिसमें 18वें सीज़न के संभावित प्रतियोगियों की क्लिप का संकेत दिया गया था। इससे पहले बिग बॉस 18 के निर्माताओं ने बीबी हाउस के अंदरूनी हिस्सों के बारे में भी जानकारी साझा की। बिग बॉस 18 हर दिन प्राइम टाइम पर कलर्सटीवी पर प्रसारित होगा और प्रशंसक शो के नए और पिछले एपिसोड जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं।

 


प्रमुख खबरें

देश के सबसे बड़े ड्रग्स रैकेट से मुश्किल में घिरी कांग्रेस, 5600 करोड़ रुपए के ड्रग्स ने बढ़ाई दिक्कत

Israel पर Hamas के भीषण आतंकी हमले का एक वर्ष पूरा, साल भर में यह संघर्ष क्षेत्रीय युद्ध में बदल चुका है

Chai Par Sameeksha: Maharashtra और Jharkhand में किसकी बनेगी सरकार? क्या कह रहे हैं समीकरण?

Navratri Special: नवरात्रि पर खिली-खिली दिखेगी आपकी त्वचा, आप पर ठहर जाएगी हर किसी की नजर