आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसा: मरने वालों की संख्या संशोधित कर 13 की गई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 31, 2023

आंध्र प्रदेश में हावड़ा-चेन्नई रेल लाइन पर रविवार को दो यात्री ट्रेन की टक्कर में मरने वालों की संख्या को संशोधित कर 13 कर दिया गया है, क्योंकि एक पीड़ित के क्षत-विक्षत शव को पोस्टमार्टम से पहले ‘‘दो के तौर पर गिन लिया गया था।’’ आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

रेलवे और आंध्र प्रदेश राज्य सरकार के अधिकारियों ने पहले इस घटना में मरने वालों की संख्या 14 बताई थी। सूत्रों ने बताया कि एक यात्री के क्षत-विक्षत शव को शुरुआत में दो गिना गया, लेकिन पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि शव एक ही व्यक्ति का था।

सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘‘सोमवार को, शुरुआत में हमारे पास दो अज्ञात शव थे। हमें एक ही व्यक्ति के लगभग दो हिस्से मिले। उस समय भ्रम की स्थिति रही और हमने उन हिस्सों को दो व्यक्तियों के रूप में गिना, लेकिन पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि वह एक ही व्यक्ति था।’’

सूत्र ने बताया कि इसके बाद ही मरने वालों की संख्या को संशोधित कर 13 कर दिया गया है। पूर्व तट रेलवे (ईसीआर) के अधिकारियों ने बताया कि रविवार शाम सात बजे के आसपास विशाखापत्तनम से लगभग 40 किलोमीटर दूर कंटकापल्लि में रायगडा पैसेंजर ट्रेन ने पलासा पैसेंजर ट्रेन को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसके तीन डिब्बे पटरी से उतर गए।

प्रमुख खबरें

हैरिस के भाषणों में भी जिक्र नहीं, दरकिनार किए जाने से निराश हुए बाइडेन

Haryana Elections 2024: शनिवार को वोटिंग, 1027 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला, ये हैं प्रमुख उम्मीदवार

इजरायल ने बेरूत में किया एयर स्ट्राइक, हिजबुल्लाह के कम्युनिकेशन यूनिट का कमांडर ढेर

मार्शलों को बहाल करने की BJP ने की मांग, विजेंद्र गुप्ता ने पूछा- 7 महीनों तक उन्हे सैलरी क्यों नहीं दी गई?