Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी के लिए भारत आयी Kim Kardashian और उनकी बहन, मुंबई में खुल्लेआम ऑटो रिक्शा की कर रही सवारी

By रेनू तिवारी | Jul 12, 2024

अंतरराष्ट्रीय रियलिटी टीवी सुपरस्टार, किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन, जो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई आए हैं, यात्रा के दौरान पूरी तरह देसी बन गए हैं। अपनी हमेशा की तरह फैंसी कारों को छोड़कर, बहनों ने स्थानीय संस्कृति को अपनाया और ऑटो-रिक्शा में सवार हो गईं।


देसी सवारी

घटनाओं के एक आश्चर्यजनक सुखद मोड़ में, ख्लो ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की, जिसमें उनके अप्रत्याशित और रोमांचकारी रोमांच को कैद किया गया है। वीडियो में किम और ख्लो शहर की चहल-पहल भरी सड़कों पर बड़ी मुस्कान के साथ घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं और एक जगह किम वीडियो में फ्लाइंग किस भी दे रही हैं।


क्लिप में, ख्लो और किम माथे पर टीका सहित पारंपरिक स्पर्श के साथ पश्चिमी पोशाक पहने हुए दिखाई दे रहे थे। वे एक रिक्शा में सवारी करते हुए दिखाई दे रहे थे, जिसमें ख्लो भारत में उनकी उपस्थिति के बारे में बता रही थीं। उन्होंने कहा, "किम और मैं भारत में एक रिक्शा में हैं"। क्लिप का अंत कैमरे के लिए किम के सिग्नेचर पाउट के साथ हुआ।

 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचे। Watch Video


भारत की उनकी यात्रा

किम और ख्लोए अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए गुरुवार को एक निजी जेट से भारत आए। मुंबई के ताज महल होटल में उनका भव्य स्वागत किया गया, जहाँ फोटोग्राफरों ने उनकी हर हरकत को कैद किया।


रिपोर्ट के अनुसार, कार्दशियन अपनी हुलु रियलिटी सीरीज़, द कार्दशियन के लिए शादी का दस्तावेजीकरण करने की योजना बना रहे हैं, और व्यापक कवरेज सुनिश्चित करने के लिए हेयरस्टाइलिस्ट क्रिस एपलटन और निर्माताओं की एक टीम सहित अपने ग्लैमरस स्क्वॉड को लेकर आए हैं।


सितारों से सजी शादी एक सितारों से सजी शादी होगी, जिसमें दुनिया भर से वैश्विक आइकन शामिल होंगे। किम और ख्लोए के अलावा, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास और जॉन सीना भी इसमें शामिल होंगे। भविष्यवादी पीटर डायमंडिस, कलाकार जेफ कूंस, स्व-सहायता कोच जे शेट्टी, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर, अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री जॉन केरी, स्वीडन के पूर्व प्रधानमंत्री कार्ल बिल्ड्ट और कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर तथा कई अन्य मशहूर हस्तियां, राजनेता और उद्योगपति इस समारोह में मौजूद रहेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रह शांति पूजा का आधिकारिक वीडियो, दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री दिखी | Watch Video


विवाह के बारे में अधिक जानकारी

पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों का पालन करते हुए, मुख्य समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह या विवाह समारोह के साथ शुरू होंगे। समारोह शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ जारी रहेगा। अंतिम कार्यक्रम, मंगल उत्सव या विवाह समारोह, रविवार, 14 जुलाई को निर्धारित है।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग