Anandpur Sahib में महिलाओं ने Congress और AAP को खरी खरी सुनाते हुए Modi की तारीफों के बांधे पुल

By Anoop Prajapati | May 31, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम पंजाब पहुंची। जहां आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली में शामिल हुईं भाजपा कार्यकर्ताओं से हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने बात की।


पार्टी महिलाओं ने 400 पार का नारा देते हुए योगी आदित्यनाथ के भाषण की जमकर तारीफ की और कहा कि पंजाब में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए पंजाब को भी योगी जैसे मुख्यमंत्री की आवश्यकता है। उन्होंने बताया कि राज्य की महिलाएं आम आदमी पार्टी की वादाखिलाफी के चलते त्रस्त हो चुकी हैं। युवा मतदाताओं ने भी मोदी सरकार की तारीफ की और उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताई। 


बीजेपी उम्मीदवार सुभाष शर्मा की पत्नी ने बातचीत के दौरान भरोसा जताया कि आनंदपुर साहिब में निश्चित रूप से इस चुनाव में कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की आम जनता मोदी की गारंटी पर भरोसा जता रही है। महिला सुरक्षा को लेकर भगवंत मान सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ होने वाली अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। महिला आरक्षण विधेयक का मुद्दा उठाते हुए महिलाओं ने दावा किया कि उनके सम्मान को मोदी सरकार ने हमेशा बढ़ाया है।

प्रमुख खबरें

Sunak ने स्वामीनारायण मंदिर में दर्शन किए, कहा: हिंदू धर्म से मुझे प्रेरणा मिलती है

पेरिस ओलंपिक में पदक का रंग बदलने को बेताब Lovlina, टोक्यो में जीता था कांसा

Sable ने अतीत की गलतियों को सुधार कर ओलंपिक में अच्छा करने का वादा किया

Nagpur में नकली दवाइयों के गिरोह का भंडाफोड़ मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार