Anant-Radhika Wedding: रजनीकांत द्वारा अमिताभ बच्चन के पैर छूने की कोशिश के बाद बिग बी ने प्रतिक्रिया दी, देखें वीडियो

By दिव्यांशी भदौरिया | Jul 14, 2024

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और रजनीकांत शनिवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए। अब रजनीकांत द्वारा उनके पैर छूने की कोशिश के बाद अमिताभ की प्रतिक्रिया का एक वीडियो सामने आया है।

रजनीकांत ने अमिताभ के पैर छूने की कोशिश की

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक क्लिप में दोनों ने एक-दूसरे को बधाई दी। जैसे ही अमिताभ ने हाथ बढ़ाया, रजनीकांत ने उनके पैर छूने की कोशिश की। अमिताभ ने झट से उनका हाथ पकड़ लिया और फिर उन्हें गले लगा लिया। दोनों ने हाथ भी मिलाया और कुछ देर तक एक-दूसरे से बात भी की। इस कार्यक्रम में अमिताभ ने रंग-बिरंगी शेरवानी और शॉल ओढ़ा हुआ था। रजनीकांत सफेद आउटफिट में नजर आए।

यूजर्स ने उनके हावभाव पर प्रतिक्रिया दी

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने कहा, "ये दोनों प्यार और सम्मान के हकदार हैं।" एक टिप्पणी में लिखा था, "एक फ्रेम में दो दिग्गज।" एक शख्स ने लिखा, ''कितने विनम्र महान लोग होते हैं.'' एक कमेंट में लिखा गया, "उन दोनों के हाव-भाव बहुत प्यारे हैं।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "भले ही दोनों दिग्गज हैं, लेकिन वे जमीन से जुड़े हुए हैं।" अमिताभ और रजनीकांत भी अनंत और राधिका के विवाह समारोह का हिस्सा थे, जो शुक्रवार को हुआ था।

अनंत-राधिका शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम

शुभ आशीर्वाद में सलमान खान, जान्हवी कपूर, ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सारा अली खान, संजय दत्त, अजय देवगन, हेमा मालिनी भी शामिल हुईं। समारोह में शनाया कपूर, दिशा पाटनी, खुशी कपूर, सचिन तेंदुलकर और सानिया मिर्जा समेत मेहमान भी पहुंचे। समारोह के दौरान रश्मिका मंदाना, विधु विनोद चोपड़ा, वेंकटेश दग्गुबाती, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी नजर आए। 

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी