अपनी मां की जयंती पर Amitabh Bachchan का भावुक पोस्ट, अपनी जननी के लिए लिखी दिल को छू लेने वाली लाइनें...

By रेनू तिवारी | Aug 12, 2024

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव पर भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'कल्कि 2898 ई.' में अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फिल्मों के अलावा अमिताभ आए दिन अपने जीवन से जुड़ी कोई न कोई बात अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने ब्लॉग पोस्ट से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। उन्होंने अपनी दिवंगत मां तेजी बच्चन के जन्मदिन पर एक भावुक संदेश साझा किया।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Mouni Roy बर्थडे पर हुईं रोमांटिक, Supreme Court के जज देखेंगे Laapataa Ladies


अपनी मां के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बिग बी ने लिखा, "कल दुनिया की सबसे खूबसूरत और अच्छी मां को याद करने का दिन है। 12 अगस्त, उनकी ताकत, उनकी गर्मजोशी, उनका शिष्टाचार और सबसे महत्वपूर्ण बात हम सभी के उज्ज्वल भविष्य और हमसे जुड़ी सभी खूबसूरत चीजों के प्रति उनका विश्वास और प्यार। इससे ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है।" अमिताभ ने यह पोस्ट अपनी मां तेजी हरिवंश राय बच्चन की जयंती पर की है। उनका जन्म 12 अगस्त 1914 को हुआ था और उन्होंने 21 दिसंबर 2007 को अंतिम सांस ली। वह एक सामाजिक कार्यकर्ता थीं और आजादी से पहले लाहौर में मनोविज्ञान भी पढ़ाती थीं।

 

इसे भी पढ़ें: Kumar Sanu Deepfake Video | कुमार सानू ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ शेयर की पोस्ट, कहा- मैंने कभी भी ऐसी काम नहीं किया...


वर्क फ्रंट पर

अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'कल्कि 2898 ई.' में नजर आए थे। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस साइंस फिक्शन पौराणिक फिल्म में वह प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन आदि अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी। इसके बाद इन दिनों वह अपने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के आगामी सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं।


हाल ही में उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर इस शो के सेट से पहली तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान वह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अपनी बाहें फैलाए नजर आए थे। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने दर्शकों का इस नए सीजन के लिए स्वागत किया। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "टी 5082 - केबीसी के 16वें सीजन में वापसी।"


आपको बता दें कि केबीसी यानी 'कौन बनेगा करोड़पति' एक क्विज शो है, जिसमें प्रतिभागियों से देश-दुनिया से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं। इस शो के अब तक 15 सफल सीजन आ चुके हैं। अब अमिताभ बच्चन इसका 16वां सीजन लेकर आ रहे हैं। इसकी घोषणा इसी साल अप्रैल में की गई थी। शो के मेकर्स ने प्रोमो जारी कर इसकी घोषणा की थी। हालांकि, इसका प्रीमियर कब होगा, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।



प्रमुख खबरें

सपा प्रमुख ने ताजमहल के रखरखाव पर उठाये सवाल, कहा: वैश्विक स्तर पर धूमिल हो रही देश की छवि

हिज्बुल्ला को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी : इजराइल के रक्षा मंत्री

प्रधानमंत्री महाराष्ट्र में ‘विश्वकर्मा’ कार्यक्रम में शामिल होंगे

बिहार : स्वास्थ्य विभाग का अधिकारी नशे की हालत में गिरफ्तार