फिल्म 'किंग' में Shah Rukh Khan से भिड़ते दिखेंगे Abhishek Bachchan, महानायक Amitabh Bachchan ने की पुष्टी

By रेनू तिवारी | Jul 16, 2024

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे, अभिनेता अभिषेक बच्चन के शाहरुख खान की अगली फिल्म, जिसका नाम 'किंग' रखा गया है, में शामिल होने की खबरों की पुष्टि कर दी है। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित इस फिल्म में शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी हैं।


अमिताभ ने अभिषेक के एक प्रशंसक की पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा स्टार को 'किंग' में शाहरुख के खिलाफ देखने के लिए उत्साह व्यक्त किया और लिखा, "शुभकामनाएं अभिषेक.. अब समय आ गया है!!!।"


सोमवार, 15 जुलाई को, पीपिंगमून ने बताया कि अभिषेक बच्चन को 'किंग' में खलनायक के रूप में लिया गया है। जबकि उनकी खलनायक भूमिका के बारे में विवरण गुप्त रखा गया है, यह ज्ञात है कि वह एक जटिल चरित्र को चित्रित करेंगे। शाहरुख और सुहाना के चरित्रों के बारे में विवरण भी गुप्त रखा गया है।

 

इसे भी पढ़ें: Shraddha Kapoor की Stree 2 का ट्रेलर जाने कब होगा रिलीज, नये पाेस्टर ने फैंस को दी फिल्म के बारे में बहुत जानकारी


सूत्रों के अनुसार, 'किंग' में सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित कुछ बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस होंगे, जिन्होंने 2023 की ब्लॉकबस्टर 'पठान' का निर्देशन किया था। कथित तौर पर अनिरुद्ध रविचंदर थीम संगीत की रचना करने के लिए फिल्म की टीम में शामिल हो गए हैं। 'किंग' की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है और यह 2025 में स्क्रीन पर आ सकती है।

 

इसे भी पढ़ें: सिनेमा के पुराने किस्से: जब बच्चों की तरह गुरु दत्त ने आशा पारेख से काजू का पैकेट चुराया था, पकड़े गये थे रंगे हाथ?

 

हालाँकि सुहाना पहले ही जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, लेकिन 'किंग' बड़े पर्दे पर उनकी पहली फिल्म होगी। मई में, शाहरुख ने अनजाने में 'किंग' को लेकर प्रशंसकों के बीच उत्साह जगा दिया था, जब उन्होंने एक वीडियो में उनकी साइड टेबल पर फिल्म की स्क्रिप्ट देखी थी। 'किंग' के अलावा, अभिषेक के पास तरुण मनसुखानी की 'हाउसफुल 5' भी है, जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और संजय दत्त भी हैं। यह 6 जून, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।


प्रमुख खबरें

United Nation में भारत की परमानेंट सीट को लेकर यूक्रेन ने कर दी छोटा मुंह बड़ी बात, दुनिया के सभी देश रह गए हैरान

सैमसंग का Galaxy M05 भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगा 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा

लोगों की खातिर इस्तीफा देने को तैयार, 2 घंटे तक खाली कुर्सियों के सामने किया इंतजार, बातचीत के लिए डॉक्टरों के नहीं आने पर क्या बोलीं ममता

ग्रामीण सुरक्षा समितियों के सदस्यों को धर्म के आधार पर बांट रहे हैं अब्दुल्ला, बीजेपी बोली- वीडीजी की सेवाएं अमूल्य