Video | तलाक की अफवाहों के बीच Abhishek Bachchan पहली बार दिखे, Aishwarya Rai नहीं दिखी साथ, नेटिज़न्स ने सवाल उठाए

By रेनू तिवारी | Jul 22, 2024

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इस समय अपने तलाक की अफवाहों के कारण चर्चा में हैं। इस जोड़े ने अलग होने की खबरों से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इतना ही नहीं, अभिषेक ने तलाक की एक पोस्ट को लाइक करके सभी को चौंका दिया। खैर, इस बीच अभिनेता पहली बार शहर में एक फुटबॉल मैच के दौरान दिखाई दिए। अभिषेक कैजुअल कपड़ों में खिलाड़ियों से बात करते हुए मुस्कुरा रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


ऐश्वर्या राय बच्चन के बिना दिखे अभिषेक बच्चन

पैप्स का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अभिषेक बच्चन हुडी पहने हुए हैंडसम लग रहे थे। वह खिलाड़ियों से बात करने और दूसरों को गले लगाने में व्यस्त थे। कुछ ही देर में नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन भर दिया और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बारे में पूछने लगे। खैर, अभिषेक और ऐश्वर्या अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग-अलग पहुंचे।

 

इसे भी पढ़ें: सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी शादी करने जा रहे हैं? भारतीय क्रिकेटर ने खबरों पर दी प्रतिक्रिया


एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा हुआ ऐश्वर्या ने इसको छोड़ दिया चिंटू', दूसरे ने कमेंट किया, 'अभिषेक हैंडसम और अच्छे एक्टर हैं।' खैर, अभिषेक ने तलाक की एक पोस्ट लाइक की, जिसमें लिखा था, 'जब प्यार आसान नहीं रह जाता। शादीशुदा जोड़े अब अलग हो रहे हैं। उनके इस फैसले की वजह क्या है और ग्रे तलाक क्यों बढ़ रहे हैं?'

 

इसे भी पढ़ें: तीन औरतों के बीच फंस गये है Abhishek Bachchan? पत्नी Aishwarya Rai से तलाक की खबरों के बीच एक पुराना वीडियों हुआ तेजी से वायरल | Watch Here


ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ अंबानी की शादी के रेड कार्पेट पर चलीं और दोनों ने साथ में तस्वीरें खिंचवाईं। वहीं, पूरा बच्चन परिवार साथ में पोज देता दिखा। अभिषेक अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ पहुंचे। अंदर के वीडियो में दिखाया गया कि ऐश्वर्या और आराध्या अभिषेक के साथ फिर से मिल गईं।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग