अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शानदार शादी में आलिया भट्ट ने पहनी 160 साल पुरानी साड़ी | Watch Photos

By रेनू तिवारी | Jul 13, 2024

आलिया भट्ट अपनी साड़ी के खेल में कभी गलत नहीं होती हैं। हाल के वर्षों में, अभिनेत्री ने कुछ सबसे खूबसूरत साड़ियाँ पहनी हैं। यहाँ तक कि उनके द्वारा पहने जाने वाले कपड़े भी अक्सर शानदार होते हैं और उनसे जुड़ी कहानियाँ या भावनाएँ होती हैं। 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में, डार्लिंग्स की अभिनेत्री ने गुलाबी रंग की साड़ी और गोल्डन सीक्विन्ड स्ट्रैपलेस बस्टियर ब्लाउज़ में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई।

 

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने Sabyasachi के आभूषणों दूसरी बार पहना, चचेरे भाई की शादी की तस्वीरें साझा कीं


रॉकी और रानी की प्रेम कहानी स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुलासा किया कि उनकी साड़ी एक सदी पुरानी है। एक अन्य पोस्ट में, स्टाइलिस्ट प्रियंका कपाड़िया ने खुलासा किया कि आलिया भट्ट की साड़ी 160 साल पुरानी है और अभिनेत्री को इसे पहनने की अनुमति देने के लिए मनीष मल्होत्रा ​​​​को धन्यवाद दिया। यह शुद्ध रेशम और ज़री से बुनी गई शुद्ध आशावाली साड़ी है।


सेलिब्रिटी आउटफिट्स को डिकोड करने के लिए मशहूर डाइट सब्या ने आलिया भट्ट के लुभावने साड़ी लुक के बारे में और भी दिलचस्प जानकारी शेयर की। कैप्शन में, उन्होंने खुलासा किया कि आशावाली साड़ी गुजरात में शुद्ध रेशम और 99% शुद्ध चांदी के साथ ज़री बॉर्डर से बनाई गई है। भट्ट की साड़ी में 6 ग्राम असली सोना भी है। देश की सबसे बड़ी शादी के लिए आलिया के लुक ने निश्चित रूप से कई दिल जीत लिए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: क्या अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का हनीमून टल गया है? कब और कहा जाएंगे नवविवाहित?


आलिया भट्ट अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुईं। यह एक स्टार-स्टडेड नाइट थी क्योंकि मनोरंजन, क्रिकेट, व्यवसाय और राजनीतिक दुनिया के वीआईपी एक ही छत के नीचे एक साथ थे। शादी में उत्साह से नाचते हुए मशहूर हस्तियों के कई वीडियो वायरल हुए हैं। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और कई अन्य जैसी कई बड़ी हस्तियों ने इस भव्य समारोह की शोभा बढ़ाई।


इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में देखा गया था। अभिनेत्री की आखिरी हिंदी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी थी। 2024 में भट्ट जिगरा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वेदांग रैना भी हैं और यह 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। हाल ही में, वाईआरएफ ने आलिया और शरवरी के साथ अपनी पहली महिला प्रधान जासूसी थ्रिलर, अल्फा की घोषणा की। जासूसी फिल्म के साथ, अभिनेत्री रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर का भी हिस्सा हैं।


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी