Met Gala 2023 में अपनी कैट Edward के साथ डेब्यू करेंगी Alia Bhatt? सोशल मीडिया पर स्टोरी के जरिए दिया बड़ा हिंट

By एकता | Apr 30, 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट 1 मई, सोमवार को फैशन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित इवेंट मेट गाला 2023 में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। मेट गाला में डेब्यू करने को लेकर अभिनेत्री काफी उत्साहित हैं। शनिवार रात आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहाँ से वह न्यूयोर्क के लिए रवाना हुईं। न्यूयोर्क पहुंचते ही अभिनेत्री ने मेट गाला की तैयारियां शुरू कर दी। इस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की।

 

इसे भी पढ़ें: The Witcher 3 Teaser । गेराल्ट के किरदार में आखिरी बार नजर आएंगे Henry Cavill, सीजन के बाद शो को कहेंगे अलविदा


एडवर्ड के साथ मेट गाला डेब्यू करेगी आलिया

आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्टोरी में अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री अपनी कैट एडवर्ड के साथ नजर आ रही हैं। आलिया ने ब्लैक गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। पहली तस्वीर में, अभिनेत्री ने अपने हाथों में अपनी कैट को उठाया हुआ है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेट के लिए तैयारियां कर रही हूँ।' दूसरी तस्वीर में आलिया अपनी कैट को किस करते नजर आ रही है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी कूप-एड के साथ।' तस्वीरों पर लिखे कैप्शन में अभिनेत्री ने हिंट दिया कि वह अपनी कैट एडवर्ड के साथ मेट गाला के रेड कार्पेट पर डेब्यू करने वाली हैं।


 

इसे भी पढ़ें: Citadel Promotion । रोम में Priyanka Chopra ने ढाया कहर, Nick Jonas के लिए नजरें हटाना हुआ मुश्किल


प्रबल गुरुंग के क्रिएशन में दिखेगी आलिया

1 मई, सोमवार को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में मेट गाला 2023 का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट में आलिया भट्ट डिजाइनर प्रबल गुरुंग के क्रिएशन में नजर आएंगी। आलिया से पहले प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, नताशा पूनावाला और ईशा अंबानी मेट गाला इवेंट में शिरकत कर चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री अगस्त में फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ अपना हॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इसके अलावा आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी