आलिया भट्ट ने लंदन में Gucci Cruise 2025 फैशन शो में शामिल हुई

By दिव्यांशी भदौरिया | May 15, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट गुच्ची क्रूज 2025 फैशन शो में शामिल हुईं। गुच्ची क्रूज 2025 शो में, आलिया ने गहरे बैंगनी रंग की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी और इसे ब्लैक हील्स और गुच्ची का बैग साथ जोड़ा था। उन्होंने अपने बालों को स्लिक पोनीटेल में बांधा था और मैरून लिप्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

आलिया गुच्ची की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर हैं 

आलिया,जो गुच्ची की पहली भारतीय वैश्विक ब्रांड एंबेसडर हैं,  हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आयोजकों का निमंत्रण बॉक्स खोलते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "@sabatods और @gucci को धन्यवाद! #GucciCruise25 #GucciLondra।"

आलिया ने डेमी मूर और पार्क ग्यू-यंग के साथ फोटो खिंचवाईं

सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो के अनुसार, भारतीय अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इस कार्यक्रम में हॉलीवुड स्टार डेमी मूर और कोरियाई स्टार पार्क ग्यू-यंग के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं, जो 'डाली एंड कॉकी प्रिंस' और 'सेलिब्रिटी' जैसे के-ड्रामा के लिए जाने जाते हैं। 

आलिया को पिछले साल गुच्ची के ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया गया था, जिसके बाद उन्होंने दक्षिण कोरिया के सियोल में ग्योंगबोकगंग पैलेस में अपने पहले गुच्ची क्रूज में भाग लिया।

आलिया का वर्क फ्रांट 

आलिया भट्ट का वर्क फ्रांट की बात करें तो वसन बाला की फिल्म जिगरा में नजर आएगी। इसके अलावा आलिया और रणवीर, भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में नजर आने वाली है। फिल्म की घोषणा हो चुकी है। ये एक मॉडर्न लव स्टोरी होने वाली है। 

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी