अक्षय कुमार ने ऑफर की थी कंगना रनौत को कई बड़ी फिल्में! एक्ट्रेस ने ठुकराने के पीछे बताई वजह

By रेनू तिवारी | Aug 28, 2024

कंगना रनौत हमेशा से ही चर्चा में रही हैं। वह फिलहाल अपनी फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके पिता और भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की मृत्यु के बाद सत्ता में उनके उदय के बारे में है।

 

फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है। वह हमेशा अपने सीधे-सादे स्वभाव के लिए चर्चा में रहती हैं। वह अपनी राय सबके सामने रखने से कभी नहीं डरतीं।


कंगना रनौत ने खुलासा किया कि उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्में ठुकरा दी थीं

कंगना रनौत इमरजेंसी के प्रमोशन के लिए इंटरव्यू दे रही हैं और उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ठुकराने के बारे में एनबीटी एंटरटेनमेंट से बात की। उन्होंने कहा कि जब अक्षय ने उन्हें सिंह इज ब्लिंग के लिए बुलाया तो उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। उन्होंने कहा कि जब अक्षय कुमार ने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों है, तो उन्होंने कहा, "कृपया समझें कि आपकी भी एक बेटी है। हम महिलाओं के लिए ईमानदारी चाहते हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म Emergency के सपोर्ट में Kangana Ranaut के साथ नहीं खड़ा हुआ बॉलीवुड! एक्ट्रेस ने जमकर निकाली इंडस्ट्री के लोगों पर भड़ास

 

अक्षय कुमार ने उन्हें सिंह इज़ ब्लिंग की पेशकश की और बाद में उन्हें और भी फ़िल्में ऑफर कीं, लेकिन कंगना ने कोई भी फ़िल्म नहीं की। उन्होंने कहा कि उन्होंने महिलाओं की ईमानदारी के लिए ऐसा किया। उन्होंने आगे बताया कि इन बड़े अभिनेताओं की फ़िल्मों में अक्सर महिलाओं के लिए सीमित दृश्य होते हैं। लेकिन कंगना को इन चीज़ों में कोई दिलचस्पी नहीं है।

 

उन्होंने कहा कि उन्होंने खान अभिनीत फ़िल्मों को अस्वीकार कर दिया है। वे सभी उनके साथ अच्छे थे और उनका सम्मान करते थे और कभी उनके साथ दुर्व्यवहार नहीं करते थे, लेकिन उन्होंने उनकी फ़िल्मों को मना कर दिया क्योंकि उनकी फ़िल्में प्रोटोटाइप होती हैं, जिसमें नायिका के दो दृश्य और एक गाना होता है।

 

इसे भी पढ़ें: किसानों के विरोध पर दिए विवादित बयान पर BJP ने लगाई थी Kangana Ranaut को फटकार? अब आया एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन

 

उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे लोग भी रहे हैं जिन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है, लेकिन खानों ने ऐसा नहीं किया। कंगना ने कहा कि वह एक ऐसी महिला का उदाहरण बनना चाहती हैं जो ए-लिस्टर है, सबसे शीर्ष अभिनेत्री जिसने खानों के साथ काम नहीं किया है।




प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी