अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की रिलीज से हटे संकट के बादल! 27 कट्स के बाद सेंसर बोर्ड से मिला 'ए' सर्टिफिकेट

By रेनू तिवारी | Aug 01, 2023

अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 को आखिरकार 31 जुलाई को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने मंजूरी दे दी है। आगामी फिल्म को 27 कट्स के साथ सेंसर बोर्ड से 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म के निर्माता अजीत अंधारे ने मंगलवार को अपने एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) पर पुष्टि की कि ओएमजी 2 को बिना किसी 'बड़े कट्स' के मंजूरी दे दी गई है और यह अपनी निर्धारित रिलीज तिथि यानी 11 अगस्त को रिलीज होगी।

 

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की रिलीज से हटे संकट के बादल

अपने ट्वीट में अजीत ने सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को मंजूरी दिए जाने पर अपनी खुशी साझा की और लिखा, ''यह बताते हुए खुशी हो रही है कि OMG 2 को मंजूरी मिल गई है और हम 11 तारीख को रिलीज के लिए तैयार हैं। कोई बड़ी कटौती नहीं, केवल कुछ बदलाव हैं जो हमेशा एक प्रक्रिया का हिस्सा होते हैं। जल्द ही सिनेमाघरों में मिलते हैं।''

 

इसे भी पढ़ें: Loki season 2 | कभी की एशगाड के खिलाफ बगावत! कभी थॉर के लिए कर दी जान कुरबान, लोकी का विलेन से हीरो बनने का सफर


OMG 2 अपने पहले टीज़र के सामने आने के बाद से ही चर्चा में है। बाद में रिलीज़ के बाद किसी भी विवाद से बचने के लिए इसे सेंसर बोर्ड की समीक्षा समिति के पास भेज दिया गया। समिति संवादों और दृश्यों पर एक नजर डालना चाहती है, हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि किस संवाद और दृश्यों के कारण बोर्ड को चिंता हुई।

 

इसे भी पढ़ें: अचानक से Kartik Aaryan ने कटवाए अपने बाल, आखिर क्या है वजह? एक्टर की तस्वीर देखकर लोग कर रहे हैं ये कमेंट


इससे पहले आज, फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी घोषणा की कि फिल्म को 156 मिनट और 10 सेकंड के रनटाइम के साथ सेंसर बोर्ड द्वारा 'ए' प्रमाणपत्र के साथ मंजूरी दे दी गई है।


ओएमजी 2 के बारे में

यह फिल्म 2012 में इसी नाम से रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल है। ओएमजी 2 में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं जबकि पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम धर सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म का पहला टीज़र 11 जुलाई को जारी किया गया था और यह 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। यह अमित राय द्वारा निर्देशित है और कथित तौर पर 150 करोड़ रुपये के भारी बजट के साथ बनाई गई है।

प्रमुख खबरें

नासिक में तीन बच्चों को कुएं में धकेला, एक व्यक्ति गिरफ्तार

ऋषिकेश में साइबर ठगों ने एक व्यक्ति से 52 लाख रुपये से अधिक की ठगी की

आयुर्वेदिक दवा बनाने वाली कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज

पालम फ्लाईओवर पर ट्रक की चपेट में आने से दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की मौत, चालक गिरफ्तार