Ajay Devgan की फिल्म Auron Mein Kanha Dum Tha! अब नई तारीख पर होगी रिलीज, जानें कब पर्दे पर आएगी

By रितिका कमठान | Jul 06, 2024

अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था बीते कई दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है। निर्देशक नीरज पांडे की अपकमिंग फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू भी दिखाई देंगी। रोमांटिक थ्रिलर इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। अजय देवगन-तब्बू अभिनीत फिल्म औरों में कहां दम था की रिलीज डेट को निर्माताओं ने स्थगित कर दिया था। अब इस फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है।

 

करण जौहर और गुनीत मोंगा द्वारा समर्थित 'किल' के साथ क्लैश से बचने के लिए प्रोडक्शन हाउस और आर्टिस्ट ने कुछ दिन पहले इस फैसले की जानकारी दी थी। हालांकि, इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि अजय और फिल्म निर्माता नीरज पांडे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

 

अजय ने अपने पोस्ट में लिखा कि 2 अगस्त को इंतजार खत्म होता है! (दिल इमोजी)।” नीरज ने औरों में कहां दम था का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “प्यारे दोस्तों, हमारी रिलीज की नई तारीख है…” तस्वीर में कैप्शन दिया गया, “सिनेमाघरों में 2 अगस्त 2024।” बता दें कि यह फ़िल्म अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी का पहला कोलैबोरेशन है। अजय और तब्बू ने 90 के दशक में कई फ़िल्मों में काम किया है और दृश्यम, गोलमाल अगेन, दे दे प्यार दे, दृश्यम 2 और भोला जैसी फ़िल्मों में फिर से साथ काम किया है। 'औरों में कहां दम था' के ट्रेलर में 22 सालों के असामान्य रोमांस के बारे में अपराध और हिंसा को दिखाया गया है। शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर क्रमशः अजय और तब्बू के बचपन का किरदार निभा रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Haryana Elections: BJP MP नवीन जिंदल इस अंदाज में पहुंचे मतदान केंद्र, 11 बजे तक हुआ 22.70 प्रतिशत मतदान

नफरती भाई जान को मिला गीता का ज्ञान, पाकिस्तान में कट्टरपंथी जाकिर नाइक का हुआ जब सनातनी से सामना

Prabhasakshi NewsRoom: Haryana में अगर BJP सत्ता में लौटी तो टूट सकते हैं दो पुराने रिकॉर्ड

Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla के लिए कबूल की अपनी फीलिंग, एक्ट्रेस मे कहा मैं उसके लिए बहुत ज्यादा पजेसिव थी, अगर कोई इतना....