Aishwarya Rai ने अपने ससुर Amitabh Bachchan को जन्मदिन की बधाई दी, बच्चन परिवार के साथ झगड़े की अफवाहों को खत्म किया

By रेनू तिवारी | Oct 12, 2024

काफी समय से अफवाहें तेज हैं कि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय बच्चन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। अफवाहें तो ऐसी हैं कि दावा किया जा रहा है कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय तलाक भी ले सकते हैं। लेकिन ताजा अपडेट इन सभी अफवाहों को विराम लगाने के लिए काफी हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने छह महीने बाद अपने ससुर अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पोस्ट किया। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की जिसमें बिग बी छोटी आराध्या बच्चन को गले लगा रहे हैं।


ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ससुर अमिताभ बच्चन को किया विश

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ससुर अमिताभ बच्चन के लिए इंस्टाग्राम पर एक गर्मजोशी भरा जन्मदिन पोस्ट शेयर किया, जिससे बच्चन परिवार के साथ चल रही अनबन की अफवाहों पर विराम लग गया। अभिनेत्री ने अमिताभ और उनकी बेटी आराध्या की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों के बीच एक मार्मिक पल कैद हुआ है। फोटो में, सफेद हुडी पहने अमिताभ, आराध्या को पकड़े हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो फूलों की ड्रेस और हेडबैंड में बहुत प्यारी लग रही हैं, एक फूल पकड़े हुए हैं और अपने दादाजी से लिपटी हुई हैं। ऐश्वर्या ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे पा-दादाजी, भगवान हमेशा खुश रहें। उन्होंने दिग्गज अभिनेता के लिए अपना प्यार और सम्मान जोड़ा। 

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | दुर्गा पूजा में लोगों पर भड़कीं Kajol, स्टेज पर गिरने से बाल-बाल बचीं Rubina Dilaik


पति अभिषेक से तलाक की उड़ रही थी अफवाहें

यह पोस्ट ऐसे समय में आया है जब बच्चन परिवार में तनाव के बारे में अफवाहें फैल रही थीं, खासकर तब जब ऐश्वर्या को हाल ही में सार्वजनिक रूप से परिवार के साथ नहीं देखा गया था। विशेष रूप से, जुलाई 2023 में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान, ऐश्वर्या आराध्या के साथ अलग से पहुंचीं, जबकि अभिषेक, अमिताभ, जया और श्वेता बच्चन एक साथ दिखाई दिए, जिससे पारिवारिक कलह की अफवाहों को हवा मिली।


 प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी

इसके तुरंत बाद, एक प्रशंसक ने प्रतिक्रिया दी, "और कई लोगों ने कहा कि वे तलाकशुदा हैं! अब, यह उनके लिए चुप्पी है।" कुछ लोगों ने यह भी सोचा कि दिग्गज अभिनेता के लिए उनकी जन्मदिन की शुभकामनाएँ इतनी देर से क्यों आईं। ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट इस साल मई में की थी और छह महीने बाद उन्हें फिर से पोस्ट करते देख प्रशंसक खुश हुए। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "आखिरकार, इतने लंबे समय के बाद, आपने कुछ पोस्ट किया क्वीन।"

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss Season 18 | Vivian Dsena की हो रही है Sidharth Shukla से तुलना, एक्टर की पत्नी ने तुरंत कर दिया ऐसा रिएक्शन

 

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर, 2024 को 82 साल के हो गए। हमेशा की तरह, अभिनेता ने अपने जन्मदिन पर अपने घर 'जलसा' के बाहर अपने प्रशंसकों को बधाई दी।

 

प्रमुख खबरें

Weekly Love Horoscope 14 to 20 October 2024: इन राशियों के रिश्ते में आएगी चमक! तुला राशि वाले जल्दबाजी न करें, प्रेमी जोड़ों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा?

मोबाइल टावर लगवाने के नाम पर हो रही ठगी, भूलकर भी ना करें ये गलतियां

ओडिशा के जाजपुर में चोरों ने देवी दुर्गा के 10 लाख रुपये से अधिक के आभूषण चोरी किए

तेलंगाना में मूर्ति क्षतिग्रस्त करने के आरोप में मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति गिरफ्तार