Viral Pics । देसी अवतार में शादी के बंधन में बंधें FRIENDS के कलाकार, AI की ये तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

By एकता | Jul 05, 2023

डिजिटल दुनिया में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का बोलबाला बढ़ रहा है। लोग इसकी मदद से अपनी सोच को आकर देने की कोशिश में लगे हुए हैं। आज एआई की मदद से हम उन चीजों को हकीकत में देख पा रहे हैं, जिन्हें कभी सपने में देखा करते थे। उदाहरण के तौर पर, मार्वल सुपरहीरो के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं, सबसे ज्यादा यहाँ भारत में हैं। भारत में मौजूद मार्वल के फैंस अपने पसंदीदा सुपरहीरो को भारतीय वेशभूषा में देखना चाहते थे, जो मुमकिन नहीं था। लेकिन एआई की मदद से लोग अपने पसंदीदा सुपरहीरो को भारतीय वेशभूषा में देख पाए। ऐसा इसलिए मुमकिन हो पाया क्योंकि एक आर्टिस्ट ने अपनी क्रिएटिविटी का दायरा बढ़ाया और एआई में उसे हकीकत बनाने में मदद की।

 

इसे भी पढ़ें: अमेरिका की मशहूर सिंगर Taylor Swift के Eras Tour concert टिकट की कीमत में खरीद सकते हैं आप भारत में एक कार, कर रही हैं करोड़ों में कमाई


मार्वल सुपरहीरो के बाद अब अमेरिका के सुपरहिट शो 'फ्रेंड्स' के किरदारों की भारतीय वेशभूषा में शादी करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये हकीकत सी दिखने वाली तस्वीरें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा बनाई गयी हैं। तस्वीरों में, मोनिका और चैंडलर, रॉस और राचेल, फोएबे और माइक को भारतीय शादी की पोशाकों में पोज देते दिखाया गया है। इसके अलावा जॉय को शादी के कपड़ों में दिखाया गया है, लेकिन उसकी तस्वीर अकेले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शो में उसकी शादी नहीं हुई थी। 'फ्रेंड्स' कलाकारों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं।


यहाँ देखें तस्वीरें-


प्रमुख खबरें

Badlapur Case: बदलापुर रेप के आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर छीन की फायरिंग, फिर जो हुआ...

कानपुर टेस्ट से बाहर हो सकता है बांग्लादेश का स्टार क्रिकेटर, फिटनेस के कारण खेलने पर सस्पेंस

स्टालिन ने केंद्र को लिखा पत्र, गिरफ्तार किए गए मछुआरे पर भारी जुर्माने का किया जिक्र

भारत के पड़ोस में हो गया ऐसा बड़ा कांड, तहरीक-ए-तालिबान भी डर गया, बोला- मैं नहीं