आठ साल बाद काजोल और कृति सेनन नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘दो पत्ती’ में साथ आएंगी नजर

By रेनू तिवारी | Jul 05, 2023

मुंबई। काजोल ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म लस्ट स्टोरी 2 के साथ एक शानदार कमबैक किया। काजोल ने फिल्म के प्रचार के तहत अपनी सोशल मीडिया पोस्ट डीलिट कर दी जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। खैर लस्ट स्टोरी को लोग पसंद कर रहे हैं। अब काजोल एक बार फिर से नेटफ्लिक्स पर धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म ‘दिलवाले’ में साथ काम करने के करीब आठ साल बाद काजोल और कृति सेनन अब नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘दो पत्ती’ में साथ नजर आएंगी। ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच नेटफ्लिक्स ने बुधवार को यह घोषणा की। फिल्म का निर्माण ‘कथा पिक्चर्स’ और ‘ब्लू बटरफ्लाई’ के बैनर तले किया जाएगा। लेखिका कनिका ढिल्लों ने हाल ही में निर्माण कंपनी ‘कथा पिक्चर्स’ की स्थापना की थी और इस फिल्म के साथ वह निर्माण जगत में कदम रख रही हैं। उन्होंने कहा, ‘‘बतौर निर्माता एक नई शुरुआत करने को उत्सुक हूं।

इसे भी पढ़ें: Bawal Teaser | वरुण धवन और जान्हवी कपूर की खूबसूरत केमिस्ट्री, लेकिन दर्द नें उलझी हुई प्रेम कहानी

 

‘दो पत्ती’ की कहानी बांधकर रखने वाली और एक लेखिका के तौर पर मेरे दिल के बेहद करीब है।’’ नेटफ्लिक्स के अनुसार, फिल्म ‘दो पत्ती’ उत्तर भारत के पहाड़ों की रहस्य और रोमांच से भरपूर एक मनोरम कहानी है। काजोल ने कहा, ‘‘ दो पत्ती की कहानी बेहतरीन है, जो रोमांच तथा रहस्य से भरी है।’’ उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी कहानी है, जो न केवल भारत, बल्कि दुनिया भर में लोगों को पसंद आएगी। वहीं कृति सेनन ने कहा कि वह कनिका ढिल्लों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं, जो बतौर निर्माता अपनी नई पारी की शुरुआत कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: Samantha ने लिया एक्टिंग से एक साल का ब्रेक? अमेरिका और दक्षिण कोरिया में अपनी Myositis बीमारी का कराएगीं इलाज

नेटफ्लिक्स का साथ इसे और दिलचस्प बना देता है। उन्होंने कहा, ‘‘काजोल (मैम) हमारी महिला शक्ति में और इजाफा कर रही हैं। करीब आठ साल बाद उनके साथ फिर काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।’’ नेटफ्लिक्स इंडिया के ‘कंटेंट’ (सामग्री) की उपाध्यक्ष मोनिका शेरगिल ने कहा कि ओटीटी मंच काजोल, सेनन और ढिल्लों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित है। ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच पर इंटरनेट के माध्यम से फिल्म व अन्य डिजिटल सामग्री (कंटेंट) उपलब्ध कराई जाती है।

प्रमुख खबरें

PM Modi US Visit: अमेरिका पहुंचे पीएम मोदी, बाइडेन से होगी द्विपक्षीय बातचीत

कब होंगे महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव? अगले हफ्ते राज्यों का दौरा करेगा ECI

Hezbollah Top Commander मारा गया, अमेरिकी की वांटेड लिस्ट में था शामिल

PM Modi के अमेरिका दौरे पर दिखा नफरती विज्ञापन, बीजेपी ने राहुल पर साधा निशाना