Shahrukh Khan संग फिल्म हिट होते ही Taapsee Pannu ने बढ़ाई फीस, ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी 'फिर आई हसीन दिलरुबा'

By दिव्यांशी भदौरिया | Jul 17, 2024

एक समय था जब तापसी ने एक साल में 6 फ्लॉफ फिल्में दी थी। एक्ट्रेस तापसी पन्नू लंबे समय से सुर्खियों में नहीं हैं। जांच-पड़ात करने के बाद पता चला कि बीते साल शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में दिखने के बाद से तापसी पन्नू का रुतबा सिनेमा में काफी बढ़ गया है। बता देंकि कुछ साल पहले तक चार से पांच करोड़ रुपये लेती रहीं तापसी इन दिनों एक फिल्म के लिए 12 से 15 करोड़ रुपये तक फीस मांग रही हैं और वही अभिनेत्री का प्रयास अपनी कंपनी को भी अपनी हर प्रस्तावित फिल्म में बतौर निर्माता शामिल कराने की रहती है।

‘धक धक’ से तापसी पन्नू बनी निर्माता

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने पहली फिल्म ‘धक धक’ बीते साल बनाई और अब तापसी अपनी हर फिल्म में बतौर निर्माता ही रहनी चाहती है। वो इसलिए अगर फिल्म में फायदे में होगी तो उसका एक निश्चित प्रतिशत भी उन्हें भी मिले।  सूत्रों के अुनसार अपनी इस नई रणनीति के चलते तापसी नई फिल्में नहीं कर रही हैं और वह अब ऐसी फिल्मों पर ही जोर ज्यादा दे रही है जिनमें निर्माता उनको फिल्म के हीरो के बराबर ही अटेंशन दे और फायदे में हिस्सेदारी भी।

ओटीटी पर रिलीज होगी तापसी की फिल्म

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी अपनी हिट ओटीटी फिल्म हसीन दिलरुबा के सीक्वल के लिए दूसरी बार फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं। प्यार, धोखे और अपराध की वही दिल दहला देने वाली गाथा फिर आई हसीन दिलरुबा में लौट आई है।

बदकिस्मत प्रेमी रानी और रिशु की उथल-पुथल भरी यात्रा 9 अगस्त को शुरू होगी, जो दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाएगी। जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित, कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित और सह-निर्मित इस फिल्म में सनी कौशल और जिमी शेरगिल भी हैं। आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ फिल्म्स के साथ, यह सीक्वल काल्पनिक भारतीय पल्प लेखक दिनेश पंडित की हस्ताक्षर शैली में रोमांस, रहस्य और अप्रत्याशित मोड़ का वादा करता है।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी