Karan Deol Wedding | करण की शादी में बड़े भाईयों के साथ अभय देओल ने किया भांगडा डांस, शेयर की तस्वीर

By रेनू तिवारी | Jun 19, 2023

अभय देओल अपने चचेरे भाई सनी देओल और बॉबी देओल के बहुत करीब हैं। वह धर्मेंद्र के भाई अजीत देओल के बेटे हैं। सनी के बेटे करण देओल की दृष्टि आचार्य के साथ शादी में अभय देओल शामिल हुए और जमकर धमाल मचाया। उनकी नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट इसका प्रमाण है। करण ने 18 जून 2023 को दृष्टि से शादी की। उन्होंने एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधे, जिसमें उनके परिवार और दोस्तों ने भाग लिया। अभय ने करण देओल की बारात से एक तस्वीर साझा की जिसमें वह सनी और बॉबी देओल के साथ ढोल की थाप पर डांस करते दिख रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'हम सस्ते मजदूर हैं! शाहरुख-सलमान जैसी फीस नहीं मिली', मनोज बाजपेयी नेअपने फिल्मी सफर की बताई सच्चाई


करण की शादी से अभय देओल का पसंदीदा पल

करण देओल और दृष्टि की रोका सेरेमनी के बाद, कपल ने 15 जून को प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू कर दी। कपल 18 जून को शादी के बंधन में बंधा। करण-दृष्टि की शादी की तस्वीरें और वीडियो अब वायरल हो रहे हैं। इस बीच अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर बारात की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “शादी से @tinadehal द्वारा कैप्चर किए गए मेरे पसंदीदा पलों में से एक। मैं अपने भाइयों @iamsunnydeol के साथ डांस कर रहा हूं और बैकग्राउंड में @iambobbydeol अपनी बहन @ritu.fineart के साथ हूं। लगभग किसी फिल्म के स्टिल जैसा! 

 

इसे भी पढ़ें: Adipurush Box Office Collection | नकारात्मक समीक्षाओं के बावजूद प्रभास की फिल्म का शानदार प्रदर्शन, 300 करोड़ का आंकड़ा पार


फोटो में अभय क्रीम जैकेट के साथ सफेद कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। वह सनी के साथ भांगड़ा स्टेप करते नजर आ रहे हैं। आसमानी रंग की शेरवानी में बॉबी भी उनके साथ नजर आए। वे सभी लाल पगड़ी पहनते हैं और ढोल की ताल पर एक साथ नृत्य करते हैं। बैक में अभय की बहन रितु भी व्हाइट और रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।


दृष्टि आचार्य प्रशंसित फिल्म निर्माता बिमल रॉय की बड़ी पोती हैं। वह कथित तौर पर दुबई में स्थित है और एक ट्रैवल एजेंसी में प्रबंधक के रूप में काम करती है। वह बिमल रॉय की बेटी रिंकी भट्टाचार्य की पोती हैं, जिनकी शादी फिल्म निर्माता बासु भट्टाचार्य से हुई थी। उनकी मां, चिमू बी. आचार्य, जो 1998 में दुबई चली गईं, एक पूर्व विज्ञापन कार्यकारी और मध्य पूर्व की इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों में से एक की प्रमोटर हैं।


वहीं करण देओल सनी देओल के बेटे और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते हैं। उन्होंने 2019 में पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया। यह सनी देओल द्वारा लिखित और निर्देशित थी और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित थी। वह अगली बार अपने 2 में दिखाई देंगे, जिसमें दादा धर्मेंद्र और चाचा बॉबी देओल सहित उनके परिवार के सदस्य भी हैं।


इस बीच, हम जोड़े को शुभकामनाएं देते हैं!

 

प्रमुख खबरें

धर्म की वजह से खत्म हुआ Eijaz Khan और Anita Hassanandani का रिश्ता, प्यार में डूबी एक्ट्रेस को बदलना चाहते थे एजाज, मां ने किया था विरोध

Sanjay Raut रोज सुबह बोलते हैं, ध्यान देने की जरूरत नहीं, सीट बंटवारे में कांग्रेस कर रही देरी वाले बयान पर नाना पटोले ने यूं दिया जवाब

Israel-Hezbollah में हो गया जंग का आगाज! दोनों ओर से हो रही ताबड़तोड़ गोलीबारी

प्यार की नौटंकी (व्यंग्य)