'हर जगह अपनी मां के साथ क्यो रहती हो आराध्या...' रिपोर्टर के सवाल पर Aishwarya Rai Bachchan का जवाब, बंद हो गया मीडिया का मुंह!

By रेनू तिवारी | Sep 28, 2024

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन शुक्रवार, 27 सितंबर को अबू धाबी में IIFA उत्सव में मौजूद थीं, जहाँ उन्होंने ग्रीन कार्पेट पर मीडिया से बातचीत की। काले रंग का कढ़ाईदार कोट पहना हुआ था। वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ थीं। कार्पेट पर अपने वॉक के दौरान, उन्होंने हर कार्यक्रम में अपनी बेटी की मौजूदगी पर सवाल उठाने वालों को चुप करा दिया। उन्होंने मीडिया के सवाल पर रिपोर्टर को ऐसा जवाब दिया जिससे वह चुप हो गये। फिल्म पोन्नियिन सेलवन-II की टीम का उत्साहवर्धन करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन आबू धाबी में IIFA फंक्शन में पहुंची थी। मीडिया फोटो सेंशन के दौरान रिपोर्टरों ने एश से कई सवाल पूछे। उनमें से एक ने पूछा कि आखिर वह हर जगह आराध्या को लेकर क्यों आती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Women Festival Wear | नवरात्रि का गरबा हो या शादी की बारात.. बॉलीवुड की अपसराओं से ले सकते हैं फैशन टिप्स | Bollywood Actress Lahanga Look | Photos


एश्वर्या के आराध्या के हर जगह उनके साथ रहने के बारे में पूछने वाले एक रिपोर्टर को मज़ेदार जवाब दिया। रिपोर्टर ने यह कहकर शुरुआत की, "वह हमेशा आपकी तरह है, वह सर्वश्रेष्ठ से सीख रही है.." और इससे पहले कि वह अपना सवाल पूरा कर पाती, ऐश्वर्या राय बच्चन ने जवाब दिया, "वाह! वह मेरी बेटी है, वह हमेशा मेरे साथ रहती है।" ग्रीन कार्पेट पर यह बयान देते हुए ऐश्वर्या काफी खुश दिखीं। उन्होंने रिपोर्टर को बड़ी मुस्कान के साथ जवाब दिया और चली गईं, जबकि आराध्या, जो शरमा रही थीं, उनके पीछे-पीछे चली गईं।


ऐश्वर्या, जो अपनी शानदार रेड कार्पेट प्रस्तुतियों के लिए जानी जाती हैं, ने मनीष मल्होत्रा ​​के कस्टम परिधान में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। उन्होंने जटिल सुनहरे कढ़ाई से सजी एक शाही काले रंग की जैकेट पहनी थी, जो उनके चिकने सीधे बालों और बोल्ड लाल होंठों के साथ पूरी तरह से मेल खा रही थी। अपनी माँ के बगल में खड़ी आराध्या, सिल्वर एक्सेंट वाली सफ़ेद ब्लेज़र में बहुत ही आकर्षक लग रही थीं, और कैमरे के सामने आत्मविश्वास से पोज दे रही थीं। माँ-बेटी की यह जोड़ी एक बार फिर सुर्खियों में छा गई, जैसा कि उन्होंने विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों में किया है।

 

इसे भी पढ़ें: जब इस फिल्ममेकर ने सुर कोकिला Lata Mangeshkar को कर दिया था रिजेक्ट... दिलीप कुमार ने की थी लता ताई की मदद


आराध्या को अक्सर ऐश्वर्या के साथ इस साल की शुरुआत में कान फिल्म महोत्सव और पेरिस फैशन वीक सहित हाई-प्रोफाइल कार्यक्रमों में देखा गया है। दोनों के बीच बहुत करीबी रिश्ता है, ऐश्वर्या अक्सर आराध्या को अपने पेशेवर प्रतिबद्धताओं के लिए साथ ले जाती हैं। उनकी एक साथ उपस्थिति ने प्रशंसा और जिज्ञासा को जगाया है, क्योंकि ऐश्वर्या अपने करियर और मातृत्व को सहजता से संतुलित करना जारी रखती हैं।


हाल ही में ऐश्वर्या के बच्चन परिवार के साथ संबंधों को लेकर अफवाहें उड़ी हैं, खासकर तब जब वह और आराध्या एक हाई-प्रोफाइल शादी में अलग-अलग दिखाई दिए, जबकि अमिताभ, जया और अभिषेक एक साथ पहुंचे। 

 


प्रमुख खबरें

शहरी मतदाताओं की उदासीनता चिंता का विषय: मुख्य निर्वाचन आयुक्त Rajeev Kumar

उत्तर प्रदेश सरकार 1,000 डॉलर की अर्थव्यवस्था का लक्ष्य हासिल करने को कर रही काम: Nandi

रोजाना केला खाना किसी वरदान से कम नहीं है , मिलते हैं जबरदस्त फायदे

ऑफिस गरबा-डांडिया नाइट में दिखना चाहते हैं स्टाइलिश तो इन आउटफिट्स को जरुर ट्राई करें