AAP ने ईडी के छापे को केजरीवाल पर हमला करार दिया, भाजपा ने पूछा-आपके तीन नेता क्यों हैं जेल में

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 08, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने बुधवार को आम आदमी पार्टी के नेताओं की आलोचना करते हुए उनसे पूछा कि उनके तीन शीर्ष नेता भ्रष्टाचार के मामलों में जेल में क्यों हैं और उन्हें जमानत क्यों नहीं मिल रही है।

इससे पहले दिन में, आतिशी सहित आप नेताओं ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार और पार्टी के कोषाध्यक्ष एन डी गुप्ता के परिसरों पर मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी उनकी छवि खराब करने के लिए तथा राजनीतिक तौर पर मुख्यमंत्री को कुचलने के लिये उन पर किया गया हमला था।

जल मंत्री आतिशी पर निशाना साधते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आप नेता ’अपनी सरकार के घोटालों का बचाव करने में घंटों बिताती हैं।’ दिल्ली भाजपा प्रमुख ने कहा, ‘अगर वह उतना ही समय अपने प्रशासनिक कर्तव्यों पर बिताएं, तो शहर में जल आपूर्ति और सीवरेज उपचारबेहतर हो सकता है।’’

उन्होंने कहा कि आप अपने नेताओं सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह का भी तब बचाव करती थी जब जांच एजेंसियां उनके परिसरों पर छापेमारी करती थीं। उन्होंने कहा, ‘‘आप नेता तब कहते थे कि छापेमारी में कुछ नहीं मिला, लेकिन तीनों नेता - पूर्व मंत्री जैन एवं सिसोदिया तथा सांसद संजय सिंह - को गिरफ्तारी के बाद लंबे समय तक जमानत नहीं मिली है।’’

भाजपा नेता ने कहा कि ईडी खुलासा करेगी कि उसे मंगलवार की छापेमारी के दौरान क्या मिला। उन्होंने कहा कि आप नेता अब दिल्ली की जनता को बेवकूफ नहीं बना सकते।

प्रमुख खबरें

योगी ने गोरखपुर में अधिकारियों को लोगों की समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए

जनता की अदालत में मोदी पर बरसे Arvind Kejriwal, बताया पीएम ने उन्हें और AAP नेताओं को क्यों जेल में डाला

दिल्ली में रासायनिक पदार्थ के गोदाम में लगी आग

अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार: दिल्ली पुलिस