AAP के 'मैं भी केजरीवाल' जनसंवाद में पार्टी नेताओं ने BJP पर साधा निशाना, कहा रची जा रही साजिश

By रितिका कमठान | Jan 08, 2024

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को जब से प्रवर्तन निदेशालय का संबंध मिला है उसके बाद से ही आम आदमी पार्टी के सभी मंत्री, विधायक, कार्यकर्ता, दिल्ली की जनता के साथ संपर्क साधने में जुट गए हैं। आम आदमी पार्टी के हर सदस्य ने दिल्ली की जनता के साथ जाकर जनसंवाद करना शुरू कर दिया है।

 

इसके पीछे कारण बताया जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय के संबंध के बाद अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार होते हैं तो ऐसे में क्या उन्हें जेल से सरकार चलानी चाहिए या इस्तीफा देना चाहिए। इसी क्रम में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरव भारद्वाज ने भी 'मैं भी केजरीवाल' जन संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया और दिल्ली की जनता की राय जानी। 

 

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उन्होंने जनता से अपील की की आम आदमी पार्टी को ही वोट दें। सौरव भारद्वाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का मकसद आम आदमी पार्टी को खत्म करना है। जितना कम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में किया है उसे देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं। आम आदमी पार्टी देश के अन्य राज्यों में अपने काम के दम पर सफलता हासिल कर रही है। आम आदमी पार्टी के मोहल्ला क्लीनिक, फ्री बिजली और बुजुर्गों को मुफ्त में यात्रा करवाने जैसी कई सुविधाओं से जनता बेहद खुश है। जनता को मिल रही सुविधाओं को देखते हुए भाजपा डरी हुई है यही कारण है कि भाजपा ने षड्यंत्र रचते हुए पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को जेल में बंद कर रखा है।

 

इन नेताओं का कुसूर यह था कि इन्होंने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अच्छे अस्पताल, सुविधाजनक मोहल्ला क्लीनिक आम जनता के लिए उपलब्ध करवाए। वहीं दिल्ली में जब नगर निगम चुनाव में बीजेपी हार गई तो भाजपा डर गई कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को हराना नामुमकिन हो गया है। इसके बाद फर्जी घोटाले के नाम पर दिल्ली के मंत्रियों को जेल में डाला जा रहा है और अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने की साजिश रची जा रही है।

 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने मैं भी केजरीवाल कैंपेन को लॉन्च किया है जिसमें अरविंद केजरीवाल को समर्थन भी मिल रहा है। इसी कड़ी में कालकाजी विधानसभा के गोविंदपुरी, श्वास पूरी और कालकाजी वार्ड में कैबिनेट मंत्री आतिशी के नेतृत्व में जनसभा आयोजित की गई। आतिशी का कहना है कि दिल्ली की जनता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में है। भारतीय जनता पार्टी जितने भी षड्यंत्र और साजिश रच ली लेकिन मुख्यमंत्री के लिए दिल्ली की जनता का समर्थन काम नहीं होगा। सती जी ने कहा कि दिल्ली सरकार के नेताओं को एक-एक कर जेल में भेजा जा रहा है। मीना से चल रही इस साजिश में अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने की कोशिश की जा रही है। भाजपा जिन घोटाले का जिक्र कर रही है, उन घोटाले की जांच में की गई रेड के दौरान जांच टीमों को कहीं कोई पैसा नहीं मिला और भ्रष्टाचार के सबूत भी नहीं मिले हैं। आतिशी ने इस दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी ने बीते 8 वर्षों के दौरान ईमानदारी के साथ काम किया है और जनता को सुविधाएं दी है। ये ही विकास भाजपा को अखरता है।

प्रमुख खबरें

Imran Khan की पार्टी ने लिया सरकार के खिलाफ अपना प्रदर्शन जारी रखने का फैसला

बढ़ता हुआ यूरिक एसिड का लेवल होगा कम, बस इन 5 घरेलू ड्रिंक का सेवन करें

Ukraine ने रूसी लड़ाकू विमान को मार गिराया, रूस का पूर्वी हिस्से के एक गांव पर कब्जे का दावा

कार कंपनियों की निगाहें त्योहारी सत्र पर, धारणा सुधरने से बिक्री में वृद्धि की उम्मीद