AAP नेता राघव चड्ढा बोले- केजरीवाल आधुनिक समय के महात्मा गांधी, भारत को नंबर 1 बनाने के लिए करते रहेंगे संघर्ष

By अंकित सिंह | Apr 15, 2023

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर सीबीआई मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन जारी कर चुकी है। चारा घोटाले में सीबीआई आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करेगी। इस को लेकर आम आदमी पार्टी भाजपा पर जबरदस्त तरीके से आरोप लगा रही है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी राघव चड्ढा ने बड़ा बयान देते हुए साफ तौर पर कह दिया कि अरविंद केजरीवाल आधुनिक समय के महात्मा गांधी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट हैं तो आज के समय में हर कोई भ्रष्ट हो सकता है। अपने बयान में चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी आंदोलन से निकली पार्टी है। हम डरने वाले नहीं हैं।

 

इसे भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल को CBI के समन पर बोले कपिल सिब्बल, भाजपा ‘विपक्ष मुक्त भारत’ चाहती है


राघव चड्ढा ने कहा कि हम लोग सड़कों पर लाठियां खाकर हर प्रकार के संघर्ष को झेला है और एक मुकाम तक पहुंचे हैं। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के लोग उस मिट्टी से नहीं बने हैं जो तुम्हारी जांच एजेंसियों से डर जाएं। उन्होंने कहा कि सीबीआई, ईडी, जेल और रेड से हम नहीं डरेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले आंदोलन की कोख से जन्म लेने वाले लोग हैं। मरते दम तक संघर्ष करेंगे। संघर्ष इस देश के अस्तित्व को बचाने के लिए करेंगे। भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाने के लिए करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे इस बात को कहते हुए कोई संकोच नहीं है कि अरविंद केजरीवाल आधुनिक युग के महात्मा गांधी हैं जिनकी छवि पूरी तरह से बेदाग है। 

 

इसे भी पढ़ें: 'गैंग चला रही भाजपा', संजय राउत बोले- ED-CBI का इस्तेमाल कर NCP को तोड़ने की हो रही कोशिश


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) देश के लिए उम्मीद की किरण बनकर उभरी है और यही वजह है कि उसे कुचलने के प्रयास किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने केजरीवाल को आबकारी नीति मामले में पूछताछ के लिए रविवार को तलब किया है। इस पर पहली प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह रविवार को एजेंसी के समक्ष पेश होंगे। दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि पिछले 75 वर्ष में ‘आप’ की तरह किसी भी पार्टी को निशाना नहीं बनाया गया।  

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग