एनसीपी-शिवसेना के 40 विधायक करेंगे घरवापसी, कांग्रेस के दावे पर अजित गुट ने कहा- इतना अच्छा संपर्क है, तो सभी को ले जाएं

By अभिनय आकाश | Jun 11, 2024

महाराष्ट्र के एलओपी विजय वडेट्टीवार ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अजित, शिंदे के 40 विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं। वडेट्टीवार की टिप्पणी पर एनसीपी पुणे प्रमुख दीपक मानकर ने कहा कि अगर आपके पास इतना अच्छा संपर्क है, तो सभी को अपने साथ ले जाएं। बस कुछ भी मत बोलें। जो कह रहे हैं वह निरर्थक है, विधानसभा चुनाव में एनसीपी बहुत मजबूत है। दीपक मानकर ने कहा कि कोई भी विधायक उनके संपर्क में नहीं है, कोई भी जाने वाला नहीं है क्योंकि वे सभी दादा (अजित पवार) से जुड़े हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले टूट सकता है INDIA गठबंधन? दीपेंद्र हुड्डा का बड़ा दावा

कांग्रेस विधायक और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने दावा किया है कि सीएम एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना और डीसीएम अजीत पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के 40 विधायक घर वापसी के लिए उत्सुक हैं। वडेट्टीवार के दावे को लोकसभा चुनाव परिणामों से बल मिला, उन्होंने कहा, इससे पता चलता है कि राज्य में हवा किस दिशा में बह रही है। उन्होंने भविष्यवाणी की कि इसका असर विधानसभा चुनाव तक बना रहेगा।

इसे भी पढ़ें: Amit Malviya ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाले Santanu Sinha पर किया 10 करोड़ का मानहानि केस, अब RSS कार्यकर्ता अपने बयान से पलटे

वडेट्टीवार ने कहा कि हमें विश्वास है कि महा विकास अघाड़ी - कांग्रेस, शरद पवार की राकांपा और उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना का गठबंधन महाराष्ट्र में सत्ता में वापस आएगा। लोकसभा चुनावों के रुझान से पता चलता है कि एमवीए 150 राज्य विधानसभा क्षेत्रों में आगे थी, जबकि महायुति ने उनमें से 130 में बढ़त हासिल की थी। राज्य में 288 सदस्यीय विधानसभा है। 

प्रमुख खबरें

Haryana Elections 2024 । राहुल बाबा... चुनावी जनसभा में Amit Shah ने कांग्रेस नेता को सुनाई खरी-खोटी

IIFA 2024: जब Rakul Preet Singh से उनके ससुर Vashu Bhagnani के बारे में पूछा गया तो वे आईफा के ग्रीन कारपेट से तिलमिला के क्यो चली गईं एक्ट्रेस?

शिक्षा और अध्यात्म का समावेश करके ही पाई जा सकती है अराजकता से मुक्ति: योगी आदित्यनाथ

Badshahpur में हुक्का गुड़गुड़ाते हुए BJP के कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस बार फिर बनने जा रही है उनकी सरकार